सुशांत की खुदकुशी पर बोले शोएब अख्तर, उनमें आत्मविश्वास की कमी लगी
सुशांत की खुदकुशी पर बोले शोएब अख्तर, उनमें आत्मविश्वास की कमी लगी Social Media
खेल

सुशांत की खुदकुशी पर बोले शोएब अख्तर, उनमें आत्मविश्वास की कमी लगी

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। कुछ दिन पूर्व बॉलीवुड के उभरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली थी। इसे लेकर पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर का कहना है कि वह 4 साल पहले जब सुशांत सिंह राजपूत से मिले थे तो उन्हें उनमें आत्मविश्वास की कमी दिखी थी। साल 2016 में शोएब अख्तर की मुलाकात सुशांत सिंह राजपूत से मुंबई में हुई थी, तब दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई थी। अख्तर ने इसे लेकर कहा कि सलमान खान जैसे किसी भी बॉलीवुड स्टार पर बगैर सबूत के आरोप लगाना, इस मामले में गलत होगा।

शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया पर दिया यह बयान

शोएब अख्तर अक्सर सोशल मीडिया पर कई मुद्दों पर चर्चा करते रहते हैं, इस दौरान यूट्यूब पर उनके चैनल पर उन्होंने यह बात कही है। उन्होंने कहा, मैं साल 2016 में सुशांत से मिला था, ईमानदारी से कहूं तो, तब मुझे उनमें आत्मविश्वास की कमी दिखी थी। वह सिर झुका कर मेरे पास से निकल गया था। तब मेरे दोस्त ने मुझे बताया था कि वह धोनी की फिल्म में लीड किरदार निभा रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगा कि अब उसकी एक्टिंग देखना चाहिए, वह बहुत ही शर्मीला था। फिल्म हिट साबित हुई और उसमें सुशांत ने भी बहुत अच्छा काम किया, लेकिन मुझे अभी भी इस बात का मलाल है कि मैं उन्हें वहां रुककर जीवन के बारे में बात नहीं कर सका। मैं उसके साथ अपने जीवन के एक्सपीरियंस शेयर कर सकता था।

अपने जीवन को खत्म करना कोई ऑप्शन नहीं होता

शोएब अख्तर ने इस वीडियो में यह भी कहा कि जीवन को खत्म कर लेना कोई ऑप्शन नहीं होता। आपको जब भी लगे कि आप परेशानियों में हैं, तो आपको बात करना चाहिए। अख्तर ने दीपिका पादुकोण का उदाहरण देते हुए कहा कि ब्रेकअप के बाद उन्हें भी टेंशन थी, उन्हें भी मदद की जरूरत थी, मेरा मानना है कि सुशांत को भी मदद की जरूरत थी।

अपना उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि जब मैंने क्रिकेट में कदम रखा तो वकार यूनुस और वसीम अकरम जैसे खिलाड़ी शाहरुख खान और सलमान खान की तरह थे, लेकिन अपना करियर बनाने में, मैंने खूब मेहनत की थी।

शोएब अख्तर के मुताबिक बॉलीवुड के किसी भी सितारे पर बगैर सबूत के आरोप लगाना गलत होगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT