मुझे ऑफ एयर करने वाले ये कौन होते हैं : शोएब अख्तर
मुझे ऑफ एयर करने वाले ये कौन होते हैं : शोएब अख्तर Social Media
खेल

मुझे ऑफ एयर करने वाले ये कौन होते हैं : शोएब अख्तर

Author : News Agency

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रमुख खेल टीवी चैनल पीटीवी स्पोर्ट्स पर बुधवार को लाइव कार्यक्रम में एंकर से भिड़ने और फिर बीच कार्यक्रम से उठ कर चले जाने के बाद विवाद में आए पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने चैनल के इस मामले पर आए बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है।

पीटीवी ने ट्वीट के जरिए एक बयान में कहा, '' शोएब अख्तर और पत्रकार नौमान नियाज के बीच ऑन-एयर विवाद की जांच पूरी होने तक दोनों को चैनल की ओर से ऑफ-एयर रखने का फैसला किया गया है।" अख्तर ने हालांकि पीटीवी के इस बयान के जवाब में कहा, '' यह अच्छा मजाक है। मैंने 22 करोड़ पाकिस्तानियों और दुनियाभर के लोगों के सामने इस्तीफा दिया। पीटीवी पागल है क्या। मुझे ऑफ एयर करने वाले ये कौन होते हैं।"

समझा जाता है कि नौमाज द्वारा अख्तर की बात काटे जाने के कारण यह विवाद खड़ा हुआ, क्योंकि शोएब को नौमाज की यह बात पसंद नहीं आई थी और जब अख्तर ने इस पर नाराजगी जताई तो नौमान ने उन्हें ऑन-एयर कार्यक्रम छोड़ कर चले जाने का प्रस्ताव दे दिया। इसके बाद शोएब ने ट्विटर पर वीडियो अपलोड करते हुए कहा था कि कार्यक्रम के मेजबान नौमान द्वारा बेइज्जती किए जाने के बाद उन्होंने पीटीवी से इस्तीफा देने का फैसला किया है। उन्होंने एक बयान में कहा था, '' माफी चाहता हूं। मैं पीटीवी से इस्तीफा देता हूं। नेशनल टीवी पर मेरे साथ जिस तरह का बर्ताव किया गया, मुझे नहीं लगता कि मुझे यहां रहना चाहिए।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT