शोएब मलिक ने भारत-पाक विवाद और सानिया से शादी को लेकर दिया बयान
शोएब मलिक ने भारत-पाक विवाद और सानिया से शादी को लेकर दिया बयान Social Media
खेल

शोएब मलिक ने भारत-पाक विवाद और सानिया से शादी को लेकर दिया बयान

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शोएब मलिक और भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की प्रेम कहानी के हमेशा चर्चा जोरों पर रहते हैं। इस बात के चर्चे इसलिए भी होते हैं, क्योंकि दोनों अपने अपने देश के महान खिलाड़ी हैं, लेकिन साथ ही दोनों भारत और पाकिस्तान देश से संबंध रखते हैं।

भारत और पाकिस्तान के विवादों के चर्चे अक्सर सामने आते रहते हैं और इन दोनों शादीशुदा प्रेमियों को भी कई बार इसका शिकार होना पड़ता है। दोनों को कई बार भारत और पाकिस्तान का होने के नाते ट्रोल किया जाता है। शोएब मलिक इस मुद्दे पर अलग राय रखते हैं, उनका मानना है कि उनकी शादी देश की सीमाओं के दायरे से ऊपर है। उनका कहना है कि जब उन्होंने सानिया के साथ शादी की तो दोनों ने राष्ट्रीयता नहीं एक दूसरे से प्यार को अहमियत दी थी।

शोएब मलिक ने बताया प्यार को अहम

शोएब मलिक ने अपने संबंधों और भारत-पाकिस्तान विवाद को अलग हटा कर एक साक्षात्कार में कहा कि, जब आप निकाह करते हैं, तो राष्ट्रीयता से ज्यादा प्यार मायने रखता है। किसी भी शादी में आपको इस बात की चिंता नहीं करनी होती थी, आपकी जोड़ीदार कहां से संबंध रखती है, देश के बीच या राजनीति में क्या चल रहा है, इसका भी कोई मतलब नहीं होता। यह आपकी दिक्कत नहीं है कि आप किस देश से आते हैं, इसके बजाय यदि आप किसी से प्यार करते हैं और शादी करते हैं, तो यह ज्यादा अहम होता है।

उन्होंने आगे कहा कि मेरे कई दोस्त भारत से हैं और मैं दोनों देशों के बीच संबंधों के कारण कभी उनके साथ तनाव महसूस नहीं करता, मैं क्रिकेटर हूं, राजनेता नहीं हूं।

5 महीने बाद होगी सानिया से मुलाकात

वैश्विक महामारी के चलते शोएब मलिक और सानिया मिर्जा करीब 5 महीनों से अलग रह रहे हैं। मलिक पाकिस्तान में थे और सानिया मिर्जा भारत में, लेकिन अब इंग्लैंड दौरे से पहले शोएब की मुलाकात सानिया मिर्जा से होने वाली है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने मलिक को सानिया मिर्जा से मिलने की अनुमति दे दी है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का मानना है कि महामारी के चलते 5 महीने से अलग रह रहे शोएब मलिक को मिलने का मौका दिया जाएगा। अब वह इंग्लैंड दौरे से पहले परिवार से मुलाकात करेंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT