श्रीलंका के मुख्य कोच बने सिल्वरवुड
श्रीलंका के मुख्य कोच बने सिल्वरवुड Social Media
खेल

श्रीलंका के मुख्य कोच बने सिल्वरवुड

News Agency

कोलंबो। श्रीलंका क्रिकेट ने शनिवार को क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) को दो साल की अवधि के लिए अपनी राष्ट्रीय पुरुष टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया। सिल्वरवुड बांग्लादेश के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला में श्रीलंका के मुख्य कोच का पदभार संभालेंगे, जो उनका टीम के साथ उनका पहला असाइनमेंट होगा। उल्लेखनीय है कि 47 वर्षीय क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) को अक्टूबर 2019 में इंग्लैंड का मुख्य कोच नियुक्त किया गया था, ने जनवरी 2022 में एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया से 0-4 बड़ी हार के बाद पद से इस्तीफा दे दिया था।

क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) ने एक बयान में कहा, मैं श्रीलंका के साथ जुड़ने के लिए बहुत उत्साहित हूं और मैं कोलंबो में आने और शुरुआत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। श्रीलंका के पास खिलाड़ियों का एक प्रतिभाशाली और भावुक समूह है और मैं सच में बहुत जल्द ही खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ से मिलने के लिए उत्सुक हूं। श्रीलंका क्रिकेट के सीईओ एशले डी सिल्वा ने क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) को बधाई देते हुए कहा, क्रिस को राष्ट्रीय टीम का नया मुख्य कोच नियुक्त करते हुए हमें खुशी हो रही है। वह एक बेहद अनुभवी कोच हैं और भर्ती प्रक्रिया में उनके साथ हमारी चर्चा से यह स्पष्ट है कि टीम को आगे ले जाने के लिए उनमें वे सभी आवश्यक गुण हैं जिनकी हम तलाश कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT