वॉलीबॉल वैगनर मेमोरियल में स्लोवेनिया ने पोलैंड को हराया
वॉलीबॉल वैगनर मेमोरियल में स्लोवेनिया ने पोलैंड को हराया Social Media
खेल

वॉलीबॉल वैगनर मेमोरियल में स्लोवेनिया ने पोलैंड को हराया

News Agency

हाइलाइट्स :

  • ह्यूबर्ट वैगनर मेमोरियल के उद्घाटन मैच।

  • स्लोवेनिया की वॉलीबॉल टीम ने पोलैंड पर सीधे सेटों में 25-21, 25-18, 25-21 से जीत हासिल की।

  • स्लोवेनिया के क्लेमेन सेबुलज और रोक मोज़िक ने अपनी टीम के लिए 17-17 अंक जुटाये।

  • वैगनर मेमोरियल को दुनिया का सबसे बड़ा वॉलीबॉल मैत्रीपूर्ण टूर्नामेंट माना जाता है।

  • स्लोवेनिया का अगला मुकाबला इटली से होगा।

वारसॉ। स्लोवेनिया की वॉलीबॉल टीम ने ह्यूबर्ट वैगनर मेमोरियल के उद्घाटन मैच में पोलैंड पर सीधे सेटों में 25-21, 25-18, 25-21 से जीत हासिल की। पोलैंड के क्राको में खेली जा रही प्रतियोगिता में स्लोवेनिया के क्लेमेन सेबुलज और रोक मोज़िक ने अपनी टीम के लिये 17-17 अंक जुटाये जबकि लुकाज़ कैक्ज़मरेक ने पोलैंड के लिए 10 अंक हासिल किये। मेहमान टीम ने खेल में बेहतरीन शुरुआत की और स्कोरबोर्ड पर 9-5 की बढ़त बना ली। निकोला ग्रबिक के नेतृत्व वाली टीम ने अंतर को कम करके 17-16 कर दिया, लेकिन सेबुलज ने प्रभावी ढंग से स्पाइक किया और मोज़िक ने एक ऐस देकर स्कोर 25-21 कर दिया।

थोड़े से ब्रेक के बाद भी स्लोवेनिया ने खेल पर नियंत्रण कर लिया और तेज़ पलटवार को अंकों में बदल दिया। ग्रेगर रोप्रेट ने 25-18 के साथ दूसरा सेट समाप्त किया। तीसरे सेट में पोलैंड अच्छा जवाब नहीं दे सका. हालाँकि उन्होंने दो मैच पॉइंट बचाए, लेकिन टाइन उरनॉट ने स्लोवेनिया की जीत पक्की कर दी। वही अब पोलैंड का सामना फ्रांस से होगा और स्लोवेनिया का मुकाबला इटली से होगा। वैगनर मेमोरियल को दुनिया का सबसे बड़ा वॉलीबॉल मैत्रीपूर्ण टूर्नामेंट माना जाता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT