कैरेबियन में कुछ लोग पोलार्ड, सिमंस को हटाना चाहते हैं : स्केरिट
कैरेबियन में कुछ लोग पोलार्ड, सिमंस को हटाना चाहते हैं : स्केरिट Social Media
खेल

कैरेबियन में कुछ लोग पोलार्ड, सिमंस को हटाना चाहते हैं : स्केरिट

News Agency

सेंट जॉन। क्रिकेट वेस्ट इंडीज (सीडब्ल्यूआई) के अध्यक्ष रिकी स्केरिट ने कहा है कि कप्तान कीरोन पोलार्ड और कोच फिल सिमंस के कुछ कड़े आलोचक हैं, जो उन्हें उनके पद से बर्खास्त करना चाहते हैं। स्केरिट ने हालांकि स्पष्ट किया है कि फिलहाल कोई परिवर्तन नहीं होगा। स्केरिट ने सोमवार को छह मैचों की सफेद गेंद श्रृंखला के लिए वेस्ट इंडीज के भारत दौरे से पहले क्रिकबज से कहा, ''सिमंस और पोलार्ड के कुछ ऐसे आलोचक हैं, जो चाहते हैं कि उन्हें गैर-क्रिकेट कारणों से उनके पद से हटा दिया जाए।"

उन्होंने स्थानीय मीडिया से बातचीत में कहा, ''मेरे पास यह कहने का कोई कारण नहीं है कि जल्द ही कोच और कप्तान के पद पर कोई बदलाव होगा, लेकिन याद रखें कप्तानी का मूल्यांकन कोचिंग के रूप में किया जाता है। अगर सिस्टम कहता है कि ये लोग सही नहीं हैं तो हम इससे निपटेंगे। फिलहाल मैं ऐसा कुछ नहीं देख रहा हूं जो कहता हो कि इन लोगों को जाना चाहिए। कैरेबियाई लोग लोगों का पतन पसंद करते हैं।"

उल्लेखनीय है कि, क्रिकेट वेस्ट इंडीज ने इससे पहले एक विज्ञप्ति में कहा था, ''क्षेत्रीय प्रसारण मीडिया का एक वर्ग यह सुझाव दे रहा है कि वेस्ट इंडीज सीनियर पुरुष टीम के अंदर दरार है। शरारती तत्वों के निराधार बयानों के विपरीत हम संतुष्ट हैं कि कप्तान और टीम के किसी भी सदस्य के बीच कोई कलह नहीं है।" समझा जाता है कि वेस्ट इंडीज की टीम आज भारत के लिए रवाना होगी और यहां तीन टी-20 और तीन वनडे मैच खेलेगी। छह फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वनडे मैच के साथ दौरा शुरू होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT