WWE एक्शन का सीधा प्रसारण करेगा सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क
WWE एक्शन का सीधा प्रसारण करेगा सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क Social Media
खेल

WWE एक्शन का सीधा प्रसारण करेगा सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क

News Agency

नई दिल्ली। डब्लूडब्लूई का सबसे बड़ा लाइव आयोजन, रेसलमेनिया 38 की शुरुआत का दिन 3 अप्रैल करीब आ रहा है, इसके आधिकारिक प्रसारण सहयोगी सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क ने पूरे देश में डब्लूडब्लूई के प्रशंसकों के लिए इस जोशीले मनोरंजन के प्रसारण की तैयारी पूरी कर ली है।

डब्लूडब्लूई स्मैक डाउन, डब्लूडब्लूई एनएक्सटी स्टैंड ऐंड डिलीवर, डब्लूडब्लूई रॉ और डब्लूडब्लूई एनएक्सटी के साथ डब्लूडब्लूई रेसलमेनिया 38 का लाइव प्रसारण सोनी टेन 1 (अंग्रेजी), सोनी टेन 3 (हिंदी), और सोनी टेन 4 (तमिल और तेलुगु) चैनलों पर प्रसारित किया जाएगा। इसके अलावा सोनी के ऑन-डिमांड ओटीटी प्लैटफॉर्म सोनीलिव पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग भी होगी।

रोमांचक लाइव डब्लूडब्लूई आयोजनों के अलावा, रेसलमेनिया सप्ताहांत में बेहद प्रत्याशित '2022 हॉल ऑफ फेम सेरेमनी' भी होगी, जिसमें 3 अप्रैल, 2022 को भारतीय समय के अनुसार शाम के 6 बजे 'द अंडरटेकर' का प्रवेश दिखाया जाएगा। राजेश कौल, मुख्य राजस्व अधिकारी, वितरण और हेड - स्पोर्ट्स व्यवसाय, सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया, ''रेसलमेनिया करीब चार दशकों से डब्लूडब्लूई का सबसे बड़ा लाइव इवेंट है और पूरे विश्व के प्रशंसकों से इसे भरपूर प्यार और समर्थन मिला है।

भारत में डब्लूडब्लूई की लोकप्रियता कई वर्षों से लगातार बढ़ रही है और हम दर्शकों को विशिष्ट अनुभवों के साथ डब्लूडब्लूई का रोमांच और उत्तेजना प्रदान करने का प्रयास कर रहे हैं। पहले बार भारत में दर्शकों को तीन चैनलों पर चार भाषाओं में रेसलमेनिया लाइव देखने का अवसर मिल रहा है। यह शानदार इवेंट न केवल प्रशंसकों को आकर्षित करता है, बल्कि यह विज्ञापन देने वालों के लिए भी बेहद उपयोगी है। हमें मनोरंजन, संचार और एफएमसीजी सेक्टर्स से प्रायोजक मिलने से खुशी हो रही है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT