ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर विशेष डॉक्यूमेंट्री दिखाएगा सोनी
ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर विशेष डॉक्यूमेंट्री दिखाएगा सोनी Social Media
खेल

ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर विशेष डॉक्यूमेंट्री दिखाएगा सोनी

Author : News Agency

नई दिल्ली। भारत ने पिछले साल इसी समय के दौरान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट का किला माने जाने वाले 'द गाबा' को जीत लिया गया था। भारतीय टीम को इस काम में 32 साल और 2 महीने लगे। चोट के बावजूद युवा भारतीय टीम ने सभी बाधाओं को पार कर ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हराकर सीरीज अपने नाम की थी। टीम इंडिया की उस ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीत की पहली सालगिरह मनाने के लिए सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क ने डाउन अंडरडॉग्स - इंडियाज ग्रेटेस्ट कमबैक नाम से एक विशेष डॉक्यूमेंट्री सीरीज का निर्माण किया है। इस डॉक्यूसीरीज का प्रीमियर 14 जनवरी, 2022 को पहले एपिसोड के साथ होगा।

फैन्स को ऐतिहासिक जीत के और करीब लाने के साथ-साथ यह सुनिश्चित करने के लिए कि सभी भारतीय अपने परिवार और दोस्तों के साथ इस ब्लॉकबस्टर एपिसोड का आनंद लें, सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क हिंदी और अंग्रेजी भाषाओ में 4-भाग वाली डॉक्यूसीरीज लॉन्च करेगा। इसके बाद यह सीरीज तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी।

इस डॉक्यूसीरीज के चार एपिसोड्स को-एडिलेड एब्रेशन, मेलबोर्न मैजिक, सिडनी सीज एंड ब्रिस्बेन ब्रीच्ड - नाम दिया गया है। इनका प्रसारण 14 से 17 जनवरी के बीच रोजाना रात 8:00 बजे सोनी सिक्स और सोनी टेन 4 चैनलों पर किया जाएगा। अंग्रेजी में इनका प्रसारण सोनी टेन 4 चैनल पर होगा जबकि हिंदी पसंद करने वाले लोग इन्हें सोनी टेन 3 पर देख सकेंगे। साथ ही यह सीरीज ऑन-डिमांड ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर भी उपलब्ध होगी। डॉक्यूसीरीज सोनी मैक्स एचडी, सोनी सब एचडी और सोनी पिक्स चैनलों पर भी प्रसारित की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT