Sourav Ganguly admitted to Kolkata's Woodlands Hospital
Sourav Ganguly admitted to Kolkata's Woodlands Hospital Syed Dabeer Hussain - RE
खेल

कोलकाता: सौरव गांगुली की अचानक तबीयत बिगड़ी, हुए हॉस्पिटल में भर्ती

Author : Kavita Singh Rathore

कोलकाता। संपूर्ण भारत के लिए साल 2020 काफी बुरा साबित हुआ था। अब नए साल में उम्मीद की जा रही है कि, यह सभी के लिए अच्छा जाए, लेकिन साल के दूसरे दिन ही खेल जगत के बहुचर्चित खिलाड़ी, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली से जुड़ी एक निराशाजनक खबर सामने आयी है। जो उनके फैन्स को निराश कर सकती है।

सौरव गांगुली की अचानक तबीयत बिगड़ी :

दरअसल, BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली की अचानक तबीयत बिगड़ने के चलते उन्हें आज कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। खबरों की मानें तो, आज सुबह जब सौरव गांगुली जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे, उसी समय अचानक उनकी तबियत खराब होने लगी, उन्हें हाथ और पीठ में बहुत तेज दर्द महसूस हुआ औऱ उनकी आखों के सामने अंधेरा छाने लगा तब उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। वहां उन्हें तुरंत ही भर्ती कर लिया गया। फिलहाल, वह वुडलैंड्स हॉस्पिटल में डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। डॉक्टर्स ने बताया है कि, उन्हें हार्ट अटैक आया था।

ममता बनर्जी सहित उनके फैन्स ने की जल्द स्वस्थ होने की दुआ :

सौरव गांगुली के स्वास्थ बिगड़ने की खबर के सामने आते ही देश विदेश में फैले सौरव गांगुली के फैन्स उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। उन्हीं में शामिल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट कर सौरव के जल्द स्वस्थ होने की दुआ कामना की है। उनके अलावा गृहमंत्री अमित शाह ने कैलाश विजयवर्गीय को फोन कर सौरव गांगुली के हालचाल की जानकारी ली। वहीं, मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले समेत कई लोगों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट कर लिखा कि,

यह सुनकर दुख हुआ कि सौरव गांगुली को हल्की कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक त्वरित और पूर्ण वसूली की कामना। मेरे विचार और प्रार्थनाएं उनके और उनके परिवार के साथ हैं!
ममता बनर्जी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT