विराट कोहली एशिया कप 2022 में दमदार वापसी करेंगे : सौरव गांगुली
विराट कोहली एशिया कप 2022 में दमदार वापसी करेंगे : सौरव गांगुली Syed Dabeer Hussain - RE
खेल

विराट कोहली एशिया कप 2022 में दमदार वापसी करेंगे : सौरव गांगुली

News Agency

मुंबई। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि विराट कोहली एशिया कप 2022 में दमदार तरीके से वापसी करने वाले है। विराट कोहली, जो कुछ महीनों से सभी प्रारूपों में खराब दौर से गुजर रहे हैं, वो वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के दौरों को मिस करने के बाद आगामी एशिया कप के जरिए राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे। सौरव गांगुली ने कहा कि विराट कोहली को सिर्फ अभ्यास और कुछ मैचों की जरूरत है। सौरव गांगुली उनसे शतक की उम्मीद भी कर रहे हैं।

सौरव गांगुली ने कहा, विराट कोहली को अभ्यास की जरूरत है और उनको (अधिक) मैच खेलने हैं। वह एक महान खिलाड़ी हैं। वह बहुत अच्छा खेल रहे हैं, लेकिन शतक नहीं बना रहे हैं। उम्मीद है कि वह इस एशिया कप में शतक बनाएंगे। मैं इसके बारे में बहुत आशान्वित हूं। खराब आईपीएल सीजन के बाद उनको इंग्लैंड दौरे पर टीम में जगह मिली, लेकिन वे टेस्ट मैच की दोनों पारियों में 31 रन, दो टी20 मैचों में 12 और वनडै मैचों में 33 रन बना सके थे।

इंग्लैंड दौरे के बाद उनको वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज से आराम दिया गया, जबकि जिम्बाब्वे के दौरे के लिए उन्होंने खुद से आराम की मांग की थी। हालांकि, अब एशिया कप 2022 में उतरने के लिए उन्होंने प्रैक्टिस शुरू कर दी है। उधर, सौरव गांगुली ने ये भी बताया कि वे वर्ल्ड जाएंट्स के खिलाफ लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलेंगे। ये मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डेंस स्टेडियम में खेला जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT