सौरव गांगुली के परिवार में फैला कोरोना, चार सदस्यों का इलाज जारी
सौरव गांगुली के परिवार में फैला कोरोना, चार सदस्यों का इलाज जारी Syed Dabeer Hussain - RE
खेल

सौरव गांगुली के परिवार में फैला कोरोना, चार सदस्यों का इलाज जारी

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। देश और दुनिया में वैश्विक महामारी ने कहर बरपा रखा है। देश में धीरे-धीरे फैला यह वायरस रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इस महामारी ने अब बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के परिवार के सदस्यों को भी अपनी चपेट में ले लिया है। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के सचिव और गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली (Snehasish Ganguly) को भी कोरोना संक्रमण हो गया है। स्नेहाशीष गांगुली के साथ-साथ उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इस बात की जानकारी स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी गई है।

सौरव गांगुली के परिवार के चार सदस्य कोरोना से ग्रसित

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली के सास-ससुर भी कोरोना संक्रमित हैं। स्नेहाशीष गांगुली के सास-ससुर पिछले हफ्ते ही पॉजिटिव पाए गए थे, मीडिया में चल रही रिपोर्ट के मुताबिक स्नेहाशीष गांगुली के घर में काम करने वाली हेल्थ वर्कर भी कोरोना संक्रमित पाई गई है। इन सभी लोगों को इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि सौरव गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली फिलहाल आइसोलेशन में है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक सभी चारों लोगों को कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए थे, यह चारों गांगुली के घर के पास ही अलग मकान में रहते हैं, पॉजिटिव आने के बाद इन लोगों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अब सभी को टेस्ट की अगली रिपोर्ट का इंतजार है, टेस्ट के अगले रिजल्ट के बाद ही सभी के आगे के उपचार के बारे में सोचा जाएगा।

आपको बता दें कि बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली मार्च महीने से ही अपने घर पर वक्त बता रहे थे, उन्होंने घर से ही बीसीसीआई अध्यक्ष का कार्यभार संभाल रखा था। फिलहाल आईपीएल अनिश्चितकाल के लिए स्थगित है और सौरव गांगुली पूरी कोशिश कर रहे हैं कि जल्द से जल्द आईपीएल करवाया जा सके।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT