Sourav Ganguly And Sana Ganguly Instagram Post
Sourav Ganguly And Sana Ganguly Instagram Post  Social Media
खेल

इंस्टाग्राम पर सौरव गांगुली की बेटी ने किया, पापा से मीठा मज़ाक

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और फिलहाल बीसीसीआई की कमान संभाल रहे सौरव गांगुली की बेटी ने इंस्टाग्राम पर उनका मुंह बंद कर दिया है। सौरव गांगुली जहां अपने आक्रमक रुख के लिए जाने जाते हैं, उसी तरह उनकी बेटी ने भी कुछ ऐसा ही कारनामा उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए दिखाया है। इस कमेंट से साफ जाहिर होता है कि सौरव गांगुली की बेटी में उनके पूरे गुण हैं। सौरव गांगुली ने भारत और बांग्लादेश डे-नाइट टेस्ट मैच के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की थी उस फोटो पर सना गांगुली ने एक कमेंट किया।

आप इस फोटो द्वारा देख सकते हैं कि, इंस्टाग्राम पर सना गांगुली ने सौरव गांगुली की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि ऐसा क्या है जो आपको अच्छा नहीं लग रहा है उस पर गांगुली ने जवाब देते हुए लिखा कि आजकल आप मेरी बात मानने वाली नहीं रही हैं, इस पर सना गांगुली ने सौरव गांगुली की बोलती बंद करते हुए लिखा कि यह सब मैं आप से ही सीख रही हूं।

Sourav Ganguly , Sana Ganguly

आपको बता दें कि बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने साल 1997 में डोना गांगुली से शादी की थी और उनकी बेटी का जन्म सन 2001 में हुआ सना गांगुली इसी महीने में अपना 18 वां जन्मदिन मना चुकी हैं सना गांगुली का जन्म 3 नवंबर 2001 को हुआ था।

बताते चलें कि, कोलकाता में संपन्न हुए डे-नाइट टेस्ट मैच में सौरव गांगुली ने सारी व्यवस्थाओं को खुद ही देखा था और वह काफी व्यस्त चल रहे थे। उन्होंने अपने कार्य को सही से निभाया और डे-नाइट टेस्ट मैच काफी शानदार तरीके से पूरा हुआ।

भारतीय टीम ने बांग्लादेश को सीरीज में 2-0 से हराया था। फिलहाल आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में भारतीय टीम अपने सभी 7 मैच जीतकर 360 अंकों के साथ शीर्ष पर कायम है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT