श्रीलंका ने बंगलादेश के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए टीम का किया ऐलान
श्रीलंका ने बंगलादेश के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए टीम का किया ऐलान Social Media
खेल

श्रीलंका ने बंगलादेश के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए टीम का किया ऐलान

Author : News Agency

हाइलाइट्स :

  • एकदिवसीय श्रृंखला 2024।

  • श्रीलंका और बंगलादेश के बीच मुकाबला।

  • श्रीलंका ने बंगलादेश के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए टीम का ऐलान किया।

  • तीन एकदिवसीय श्रृंखला का पहला मैच कल से खेला जाएगा।

कोलंबो। श्रीलंका ने मंगलवार को बंगलादेश के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला के लिए टीम की घोषणा कर दी है। श्रीलंका ने लगातार बढ़िया प्रदर्शन कर रहे तेज गेंदबाज लाहिरू कुमारा की टीम में फिर से वापसी हुई है। इसके साथ ही ऑलराउंडर कामिंडु मेंडिस को भी टीम में मौक़ा दिया गया है। टीम के तेज गेंदबाज दुश्मांता चमीरा और बल्लेबाज शेवन डेनियल टीम का हिस्सा नहीं हैं। चमीरा चोट के कारण इस एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर हुए हैं।

इसके अलावा श्रीलंकाई टीम में सलामी बल्लेबाज पथुम निसंका भी हैमस्ट्रिंग की चोट के बाद वापसी हुई हैं। हालांकि टेस्ट कप्तान धनंजय डिसिल्वा को फिर से एकदिवसीय टीम में मौका नहीं दिया गया है। स्पिन गेंदबाज़ी के मोर्चे पर श्रीलंका के पास वानिंदु हसरंगा और महीश थीक्षाना हैं। बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर वेल्लालागे और अकिला धनंजय भी टीम में हैं।

श्रीलंका ने इस वर्ष अपनी दोनों एकदिवसीय श्रृंखला जीती है। घरेलू मैदान पर उन्होंने पहले जिम्बाब्वे और फिर अफगानिस्तान को हराया। 2024 में यह उनकी पहली विदेशी श्रृंखला है। तीन एकदिवसीय श्रृंखला का पहला मैच बुधवार को खेला जाएगा।

श्रीलंका टीम : कुसल मेंडिस (कप्तान) (विकेटकीपर), पथुम निसंका, अविष्का फर्नांडो, सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असलंका, जेनिथ लियांगे, वानिंदु हसरंगा, दुनिथ वेल्लालागे, प्रमोद मदुशन, लाहिरू कुमारा, महीश थीक्षाना , दिलशान मदुशंका, कामिंडु मेंडिस, अकिला धनंजय, सहन अराचिगे और चमिका करुणारत्ने।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT