अगस्त में हो सकता है श्रीलंका प्रीमियर लीग का आयोजन
अगस्त में हो सकता है श्रीलंका प्रीमियर लीग का आयोजन Social Media
खेल

अगस्त में हो सकता है श्रीलंका प्रीमियर लीग का आयोजन

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड, श्रीलंका में होने वाली पहली T20 लीग 8 अगस्त से 22 अगस्त के बीच रखने की तैयारी कर रहा है। श्रीलंका सरकार द्वारा वैश्विक महामारी के चलते अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे बंद रखे हुए हैं और यह 1 अगस्त तक बंद रहेंगे। इसके बावजूद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को भरोसा है कि वह लंका प्रीमियर लीग करवा सकते हैं, श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को इस आयोजन को लेकर श्रीलंका के खेल मंत्रालय से अनुमति मिल चुकी है। अब इस आयोजन का भविष्य श्रीलंका की सीमाएं खोलने के सरकार के फैसले पर निर्भर है।

श्रीलंका क्रिकेट के सचिव ने दिया यह बयान

श्रीलंका क्रिकेट के सचिव एश्ले डिसिल्वा ने ईएसपीएनक्रिकइंफो को जानकारी देते हुए बताया कि, हम महामहिम से बात करने की उम्मीद में लगे हैं, अब आगे देखना यह है कि नतीजा क्या होता है।

उन्होंने आगे कहा कि श्रीलंका के क्षेत्र में अन्य देशों की तुलना में कोरोना वायरस वैश्विक महामारी को रोकने के लिए अच्छे कदम उठाए गए हैं, इसलिए विदेशी खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें श्रीलंका में अब तक 2000 से अधिक कोरोना के मामले सामने आए हैं, जिनमें 1700 मामले ठीक भी हो चुके हैं, फ्रेंचाइजी आधारित श्रीलंका प्रीमियर लीग में 5 टीमों के भाग लेने की संभावना नजर आ रही है।

इससे पहले बीसीसीआई और श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड, भारत और श्रीलंका की सीरीज रद्द कर चुके हैं। श्रीलंका प्रीमियर लीग के आयोजन का समय भी भारत दौरे पर निर्भर होगा। दोनों बोर्ड मिलकर अगस्त मैच के आयोजन के विकल्प पर विचार विमर्श कर रहे हैं।

इस मुद्दे पर श्रीलंका के सचिव एश्ले डिसिल्वा ने कहा कि, हम आयोजन में 23 मैचों के आयोजन की सोच रहे थे, लेकिन अगर भारत खेलने के लिए राजी होता है, तो हो सकता है कि हम 13 मैच का ही आयोजन करें।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT