भारत में T20 के लिए श्रीलंका टीम घोषित, एंजेलो मैथ्यूज की वापसी
भारत में T20 के लिए श्रीलंका टीम घोषित, एंजेलो मैथ्यूज की वापसी Social Media
खेल

भारत में T20 के लिए श्रीलंका टीम घोषित, एंजेलो मैथ्यूज की वापसी

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारत और श्रीलंका के बीच 5 जनवरी से तीन टी-20 मैचों की सीरीज शुरू होने वाली है, जिसके लिए आज श्रीलंकन टीम का ऐलान हो चुका है। श्रीलंका की टीम में उनके अनुभवी ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज (Angelo Mathews) की वापसी हुई है। वह टीम में 18 महीनों के बाद वापसी कर रहे हैं। एंजेलो मैथ्यूज चोट के चलते कुछ महीनों से श्रीलंकन टीम से बाहर थे, लेकिन अब वह फिट होकर टीम में वापसी कर रहे हैं। श्रीलंका की T20 टीम के लिए अनुभवी तेजतर्रार गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) को कप्तान बनाया गया है।

32 साल एंजेलो मैथ्यूज (Angelo Mathews) को T20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए जगह दी गई है। उन्होंने अपना आखिरी मैच 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था। इस मैच में श्रीलंका ने विजय हासिल की थी। इस मैच के दौरान मैथ्यूज का परफॉर्मेंस बड़ा खराब रहा था और वे शून्य पर आउट हुए थे।

पाकिस्तान से T20 सीरीज के बाद ज्यादा बदलाव नहीं

पाकिस्तान से T20 सीरीज जीतने के बाद इस टीम में कुछ बड़े बदलाव करने की उम्मीद नहीं थी, लेकिन कुछ बदलाव किए गए हैं जो टीम के लिए कारगर सिद्ध होंगे। श्रीलंकन टीम की बल्लेबाजी तो दमदार है ही, साथ ही वे इस सीरीज में चार तेज गेंदबाज और तीन स्पिनरों के विकल्पों के साथ टीम को उतार रहे हैं। अब देखना यह है कि वह मैच के वक्त किस कॉन्बिनेशन के साथ उतरते हैं। भारत की पिचों पर जहां तक है वह स्पिनरों को तरजीह देना चाहेंगे।

भारत से 3 टी-20 सीरीज के लिए इस प्रकार है श्रीलंका टीम

लसिथ मलिंगा (कप्तान), कुसल परेरा, दनुष्का गुनातिलका, अविष्का फर्नान्डो, भानुका राजपक्षे, ओशादा फर्नान्डो, दसुन शनाका, एंजेलो मैथ्यूज, निरोशन डिकवेला, कुसल मेंडिस, वानेंदु हसारंगा, लक्षण संदाकन, धनंजय डीसिल्वा, लाहिरु कुमारा और इसरु उडाना

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT