तीसरे कोरोना टेस्ट में नेगेटिव आए श्रीलंका के शिरीन फर्नांडो
तीसरे कोरोना टेस्ट में नेगेटिव आए श्रीलंका के शिरीन फर्नांडो Social Media
खेल

तीसरे कोरोना टेस्ट में नेगेटिव आए श्रीलंका के शिरीन फर्नांडो

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। श्रीलंका के तेज गेंदबाज शिरीन फर्नांडो बुधवार को हुए तीसरे कोरोना टेस्ट में नेगेटिव आए हैं। बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने गुरुवार को इसकी पुष्टि की है। बंगलादेश के खिलाफ मौजूदा वनडे सीरीज के पहले मैच से पहले श्रीलंकाई टीम के तीन सदस्य कोरोना संक्रमित पाए पाए गए थे, हालांकि बाद में दो सदस्य चामिंडा वास और इसुरु उदाना दूसरे टेस्ट में नेगेटिव पाए गए, जबकि फर्नांडो तब भी पॉजिटिव रहे, लेकिन बुधवार को तीसरे टेस्ट में वह भी नेगेटिव आए हैं।

बंगलादेश टीम के अधिकारी रबीद इमाम ने बुधवार को बताया कि फर्नांडो कोरोना नेगेटिव आए हैं, हालांकि फर्नांडो ने बुधवार दोपहर को बीसीबी अकादमी परिसर में टीम के अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं लिया। इस बीच बीसीबी के मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल आबेदीन ने बंगलादेश के ऑलराउंडर मोहम्मद सैफुद्दीन को तीसरे और आखिरी वनडे में आराम दिए जाने की जानकारी दी है। दरअसल सैफुद्दीन दूसरे मैच के दौरान चोट लग गई थी और वह मैदान से बाहर चले गए थे। तब उनकी जगह तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद को क्रीज पर बुलाया गया था।

आबेदीन ने आखिरी वनडे मुकाबले के अभ्यास सत्र के बाद कहा, '' हमारे फिजियो जूलियन ने बताया है कि सैफुद्दीन को तीन दिन तक आराम की जरूरत है, इसलिए उन्हें आराम देने का फैसला लिया गया है। शुक्रवार को खेले जाने वाले आखिरी वनडे के लिए नईम शेख को टीम में शामिल किया गया है।"

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT