T20 विश्व कप स्थगित हुआ तो आईपीएल के लिए राजी हैं स्टीव स्मिथ
T20 विश्व कप स्थगित हुआ तो आईपीएल के लिए राजी हैं स्टीव स्मिथ Social Media
खेल

T20 विश्व कप स्थगित हुआ तो आईपीएल के लिए राजी हैं स्टीव स्मिथ

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बड़े बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) का मानना है कि अगर ऑस्ट्रेलिया में होने वाला T20 विश्व कप स्थगित होता है तो वह आईपीएल में खेलने के लिए राजी हैं।

ऑस्ट्रेलिया में इसी वर्ष अक्टूबर-नवंबर के महीने में टी-20 विश्व कप होना है, लेकिन इस पर अभी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। आईसीसी ने इसका निर्णय 10 जून तक के लिए टाल दिया है। इसी मुद्दे को लेकर जब ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर T20 विश्वकप स्थगित किया जाता है, तो वह आईपीएल में खेलने के लिए तैयार हैं। बीसीसीआई, आईपीएल (IPL 2020) के लिए नई तारीख का खोजने में लगा है। फिलहाल टी-20 विश्व कप के निर्णय होने के बाद ही बीसीसीआई (BCCI) इस पर कोई निर्णय ले सकेगा।

राजस्थान रॉयल्स टीम के कप्तान है स्टीव स्मिथ

राजस्थान रॉयल्स टीम की कप्तानी करने वाले स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने आईपीएल को लेकर कहा कि अगर ऑस्ट्रेलियाई सरकार उन्हें अनुमति देगी, तो वह आईपीएल में भारत आने के लिए राजी हैं।

उन्होंने आगे की जानकारी में कहा कि देश के लिए विश्व कप खेलने से बढ़कर कुछ भी नहीं है और मैं विश्व कप को ही तवज्जो दूंगा, लेकिन अगर टी-20 विश्वकप स्थगित होता है और आईपीएल का आयोजन संभव होता है, तो मैं आईपीएल लीग खेलने को राजी हूं।

हालात अभी काबू से बाहर

कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के चलते सारी दुनिया में हालात खराब है, इसी के मद्देनजर स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने आगे बताया कि हालात अभी हमारे काबू से बाहर है, हम वही कर रहे हैं, जो हमें निर्देश मिल रहे हैं।

हम सरकार द्वारा दिए गए सलाह और निर्देशों का पालन करेंगे। क्रिकेट का खेल फिलहाल अस्त-व्यस्त हो गया है। जब सही समय आएगा और हमसे कहा जाएगा तो हम वापसी करेंगे, तब तक शारीरिक और मानसिक रूप से मजबूत रहने की आवश्यकता है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT