स्मिथ और वॉर्नर को दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर होगी कठिनाई: स्टीव वॉ
स्मिथ और वॉर्नर को दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर होगी कठिनाई: स्टीव वॉ Social Media
खेल

स्मिथ और वॉर्नर को दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर होगी कठिनाई: स्टीव वॉ

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के दिग्गज पूर्व कप्तान स्टीव वॉ (Steve Waugh) का मानना है कि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और डेविड वॉर्नर (David Warner) को कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर दर्शकों की वजह से उन्हें कुछ ऐसे हालातों का सामना करना पड़ सकता है, जो शायद सही ना हो, लेकिन इन सभी कठिनाइयों से इन दोनों खिलाड़ियों को प्रेरित होने की क्षमता मिलेगी।

साल 2018 में हुई थी बोल टेंपरिंग की घटना

साल 2018 में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर केपटाउन में खेले गए तीसरे टेस्ट मुकाबले में स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर के अलावा कैमरन बैनक्रॉफ्ट गेंद से छेड़छाड़ करते पकड़े गए थे, स्मिथ और वॉर्नर पर 1 साल का तथा कैमरन बैनक्रॉफ्ट पर 9 महीने का बैन लगा दिया गया था। इस घटना के बाद डेविड वॉर्नर और स्मिथ पहली बार दक्षिण अफ्रीका में क्रिकेट खेलने जाएंगे।

इस पर स्टीव वॉ ने कहा कि

वहां उनका स्वागत होगा। कुछ टिप्पणियां भी होंगी, लेकिन यह खेल का हिस्सा है, वह इसकी उम्मीद कर रहे होंगे। इंग्लैंड में ऐसा हुआ था लेकिन उन्होंने इसका असर उन पर नहीं पड़ने दिया। इंग्लैंड में खेले गए टेस्ट मुकाबले में स्टीव स्मिथ ने मजाक उड़ने के बाद भी बिना असर 140 रनों की शानदार पारी खेली थी। मेरा ऐसा मानना है कि दक्षिण अफ्रीका की जनता को ऐसा करना चाहिए, क्योंकि इन खिलाड़ियों को अच्छा करने की उससे प्रेरणा मिलेगी और वह अच्छा खेलेंगे। यह स्वाभाविक है, मुझे उम्मीद है कि यह अच्छी भावना के साथ होगा और ज्यादा नहीं बढ़ेगा।
स्टीव वॉ, पूर्व कप्तान, ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया का दक्षिण अफ्रीकी दौरा शुक्रवार से शुरू हो रहा है जहां ऑस्ट्रेलिया को तीन टी-20 और तीन वनडे मैचों की श्रृंखला खेलनी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT