खेल

Football : स्टिमैक ने त्रिकोणीय टूर्नामेंट के लिए 23 सदस्यीय स्क्वाड घोषित की

News Agency

नई दिल्ली। भारतीय पुरुष फुटबॉल टीम के कोच इगोर स्टिमैक ने बुधवार से कोलकाता में शुरू होने वाले प्रशिक्षण शिविर के लिए 23-सदस्यीय स्क्वाड की घोषणा मंगलवार को की।भारतीय टीम कोलकाता में पांच दिवसीय शिविर में हिस्सा लेगी, जिसके बाद वह 22 मार्च से 28 मार्च तक खुमान लंपक स्टेडियम में त्रि-राष्ट्र अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल टूर्नामेंट खेलने के लिये इंफाल रवाना होगी। इस टूर्नामेंट में भारत का सामना म्यांमार और किर्गिज गणराज्य से होगा।

शिविर के लिये चयनित 23 में से 14 खिलाड़ी बुधवार को इंफाल पहुंचेंगे। अन्य नौ (बेंगलुरू एफसी और एटीके मोहन बागान एफसी के खिलाड़ी) इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के फाइनल के एक दिन बाद शिविर में शामिल होंगे। स्टिमैक ने 11 अतिरिक्त खिलाड़ियों को भी नामित किया है जिन्हें जरूरत पड़ने पर शिविर के लिये बुलाया जायेगा। त्रिकोणीय राष्ट्र टूर्नामेंट के लिये 23 खिलाड़ियों की अंतिम सूची आईएसएल फाइनल के पूरा होने के बाद घोषित की जाएगी।

भारत की अंतिम 23 सदस्यीय स्क्वाड :

गोलकीपर : गुरप्रीत सिंह संधू, फुरबा लाचेंपा टेम्पा, अमरिंदर सिंह।

डिफेंडर : संदेश झिंगन, रोशन सिंह, अनवर अली, आकाश मिश्रा, चिंग्लेनसाना कोनशाम, राहुल भाके, मेहताब सिंह, ग्लान मार्टिन्स।

मिडफील्डर : सुरेश वांगजम, रोहित कुमार, अनिरुद्ध थापा, ब्रैंडन फर्नांडीस, यासिर मोहम्मद, ऋत्विक दास, जैक्सन सिंह, लल्लिंज़ुआला छांगटे, बिपिन सिंह।

फॉरवर्ड : मनवीर सिंह, सुनील छेत्री, शिवशक्ति नारायणन।

अतिरिक्त खिलाड़ी :

गोलकीपर : विशाल कैथ, प्रभसुखन गिल।

डिफेंडर : सुभाशीष बोस, प्रीतम कोटाल, आशीष राय, नरेंद्र गहलोत।

मिडफील्डर : लिस्टन कोलाको, निखिल पूजारी, सहल अब्दुल समद, नाओरेम महेश सिंह।

फॉरवर्ड : ईशान पंडिता।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT