स्टॉयनिस और एगर का नाम भी चोटिल खिलाड़ियों में शामिल
स्टॉयनिस और एगर का नाम भी चोटिल खिलाड़ियों में शामिल Social Media
खेल

स्टॉयनिस और एगर का नाम भी चोटिल खिलाड़ियों में शामिल

News Agency

पल्लेकेल। श्रीलंका के खिलाफ खेले गये पहले एक दिवसीय मैच में मार्कस स्टॉयनिस और एश्टन एगर के चोटिल होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के चोटिल खिलाड़ियों की सूची में दो और नाम बढ़ गये। पल्लेकेल स्टेडियम में खेले गये पहले एक दिवसीय मैच में बल्लेबाजी करते हुए स्टॉयनिस की मांसपेशी में चोट आई, जबकि एगर को भी मैच के दौरान साइड स्ट्रेन का सामना करना पड़ा। इस चोट के साथ ही स्टॉयनिस का श्रीलंका दौरा समाप्त हो गया है। एगर को टीम के साथ रखा गया है, लेकिन टेस्ट श्रृंखला शुरू होने से पहले उनके खेलने पर भी सवाल बने हुए हैं।

स्टॉयनिस के चोटिल होने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने ट्रेविस हेड को टीम में शामिल किया है, जबकि एगर की जगह 25 वर्षीय मैथ्यू कुहनेमान को तलब किया गया है, जो इस सीरीज में अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू करेंगे। हेड और कुहनेमान दोनों ही श्रीलंका में चल रहे शैडो दौरे में ऑस्ट्रेलिया के लिये खेल रहे थे। इस बीच, इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के छह खिलाड़ी चोटिल होने से कंगारुओं की मुसीबतें बढ़ गयी हैं। चोटिल खिलाड़ियों में मिचेल स्टार्क का भी नाम है जो बाएं हाथ में चोट के कारण दूसरे एक दिवसीय तक नहीं खेल सकेंगे।

कंगारू टेस्ट टीम के कप्तान पैट कमिंस ने कहा, हम उन्हें (स्टार्क को) थोड़ा इंतजार करवा कर देख रहे हैं। उन्होंने पहले मैच से पहले नेट में गेंदबाजी की थी। मुझे लगता है कि अगले एक या दो दिनों में उनके टांके निकालने पर विचार किया जाएगा। उन्होंने कहा, ''यह महत्वपूर्ण है कि हम उनके साथ जल्दबाजी न करें। हम उनके टांके जल्दी खोलकर टेस्ट श्रृंखला को खतरे में नहीं डालना चाहते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT