सुआरेज नवारोद की कैंसर से जंग जीतने के बाद वापसी
सुआरेज नवारोद की कैंसर से जंग जीतने के बाद वापसी Social Media
खेल

सुआरेज नवारोद की कैंसर से जंग जीतने के बाद वापसी

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। जानलेवा कैंसर को मात देना और उसके बाद मैदान पर वापसी करना बेहद कठिन होता है। जब ऐसा करने वाले खिलाड़ियों की चर्चा होती है तो दिग्गज भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह का नाम सबसे पहले जेहन में आता है। जिन्होंने इस घातक बीमारी के साथ विश्व कप 2011 खेला था और पुरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर भारत को विश्व कप जीताने में अहम् भूमिका निभाई थी। इस टूर्नामेंट में युवराज मैन आफ द सीरीज भी रहे थे।

अब इस लिस्ट में स्पेन की कार्ला सुआरेज नवारो का नाम भी जुड़ गया। इस स्टार ने कैंसर को मात देकर लगभग डेढ़ साल बाद फ्रेंच ओपन में फिर से टेनिस कोर्ट पर वापसी की। उन्होंने अपने सबसे पसंदीदा टूर्नामेंट में वापसी की लेकिन पहले दौर में हारने से वह निराश भी थीं। वह वापसी पर जीत हासिल करने के लिये बेताब थी।

सुआरेज नवारो ने कहा, हो सकता है कि समय के साथ मेरा नजरिया बदल जाए लेकिन अभी मैं बहुत खुश नहीं हूं। मैं यहां मैच जीतने आयी थी। सुआरेज नवारो ने कीमोथेरेपी से गुजरने के बाद पेशेवर टेनिस में वापसी की लेकिन वह पहले दौर में सलोनी स्टीफंस से 3-6, 7-6 (4), 6-4 से हार गईं। यह मैच लगभग ढाई घंटे तक चला जिसके समाप्त होने पर स्टीफंस ने सुआरेज नवारो को गले लगा दिया। स्टीफंस ने कहा, वह बुरे दौर से गुजरी हैं और हम सबको खुशी है कि वह अब स्वस्थ है और फिर से खेल रही है जो कि मेरी नजर में वास्तव में महत्वपूर्ण है।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT