हम विश्वस्त हैं, पर संतुष्ट नहीं : सुरेन छेत्री
हम विश्वस्त हैं, पर संतुष्ट नहीं : सुरेन छेत्री Social Media
खेल

हम विश्वस्त हैं, पर संतुष्ट नहीं : सुरेन छेत्री

News Agency

काठमांडू। भारतीय महिला फुटबॉल टीम के कोच सुरेन छेत्री ने सैफ महिला चैंपियनशिप में बंगलादेश के खिलाफ मंगलवार को होने वाले मुकाबले से पहले कहा है कि टीम पिछले मुकाबलों में जीत के बाद विश्वस्त है, लेकिन बेपरवाह नहीं है। भारत ने दक्षिण एशिया फुटबॉल महासंघ (सैफ) महिला चैंपियनशिप 2022 के पहले दो मुकाबलों में पाकिस्तान (3-0) और मालदीव (9-0) को वर्चस्व के साथ हराया था, और ग्रुप स्टेज के आखिरी मैच में उसका सामना बंगलादेश से होगा।

कोच छेत्री ने सोमवार को कहा, ''बड़े अंतर से जीतना हमेशा आत्मविश्वास देता है, लेकिन हमें संतुष्ट नहीं होना चाहिए। इसके बजाय, हम उसी जीतने वाली मानसिकता के साथ अगले मैच की प्रतीक्षा कर रहे हैं, ताकी शीर्ष स्थान पर ग्रुप स्टेज को समाप्त करें।" उन्होंने कहा, ''मालदीव मैच अब गुजरा हुआ कल हो गया है। हमने अपना ध्यान बांग्लादेश पर केंद्रित कर दिया है। मुझे उम्मीद है कि पिछले मुकाबले की तरह, लड़कियां एक टीम के रूप में खेलेंगी और काम पर अपना ध्यान केंद्रित करेंगी।" पिछली बार जब भारत 2019 में सैफ महिला चैंपियनशिप सेमीफाइनल में बंगलादेश से मिला था, तो ब्लू टाइग्रेस 4-0 से विजयी रही थीं।

छेत्री ने कहा, ''बंगलादेश एक मजबूत टीम है, और उसने पाकिस्तान और मालदीव के खिलाफ अच्छा फुटबॉल खेला है। हम एक प्रतिद्वंद्वी के रूप में उनका सम्मान करते हैं, और आक्रामक मानसिकता के साथ उतरेंगे। दोनों टीमें एक-दूसरे को काफी अच्छी तरह से जानती हैं क्योंकि वे हाल के दिनों में एक-दूसरे के खिलाफ खेली हैं। इसलिए, दोनों एक दूसरे की ताकत और कमजोरियों से अवगत हैं। हमें सकारात्मक रहने की जरूरत है।" भारतीय महिलाए पहले ही सेमीफाइनल में जगह बनाने के बाद मंगलवार को सैफ महिला चैम्पियनशिप 2022 के अपने आखिरी ग्रुप स्टेज मैच में बांग्लादेश से भिड़ेंगी। यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 5.15 बजे शुरू होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT