एलपीएल की नीलामी में सुरेश रैना भी शामिल
एलपीएल की नीलामी में सुरेश रैना भी शामिल Social Media
खेल

एलपीएल की नीलामी में सुरेश रैना भी शामिल

News Agency

कोलंबो। लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) के 31 जुलाई से शुरू हाेने वाले चौथे सत्र की नीलामी 14 जून को होगी जिसमें भारत के पूर्व स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना भी उपलब्ध होंगे। नीलामी के लिए कुल 360 खिलाड़ियों को चुना गया है जिसमें भारतीय टीम के पूर्व सदस्य सुरेश रैना भी उपलब्ध रहेंगे। नीलामी सूची के अनुसार नीलामी में श्रीलंका के 202 खिलाड़ियों की बोली लगेगी। लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) लिस्ट में बाकी 153 खिलाड़ियों में विदेशी क्रिकेटर शामिल हैं।

विदेशी खिलाड़ियों में सबसे अधिक 34 खिलाड़ी पाकिस्तान के है जबकि आस्ट्रेलिया के 24, बांग्लादेश के 24, वेस्ट इंडियन के 14 और दक्षिण अफ्रीका के दस खिलाड़ियों की बोली नीलामी में लगेगी। तमीम इकबाल (बांग्लादेश), क्रिस लिन (ऑस्ट्रेलिया), एविन लुईस (वेस्टइंडीज), लेंडल सिमंस (वेस्टइंडीज), इमाद वसीम (पाकिस्तान), टिम सीफर्ट (न्यूजीलैंड), रस्सी वान डेर डूसन (दक्षिण अफ्रीका), इमरान ताहिर (दक्षिण अफ्रीका), ईश सोढ़ी (न्यूजीलैंड), नूर अहमद (अफगानिस्तान) समेत कुछ अन्य शीर्ष खिलाड़ी बुधवार को नीलामी के लिए उपलब्ध होंगे।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी 50 हजार अमेरिकी डालर के आधार मूल्य के साथ खिलाड़ियों की सूची में अपना नाम रखा है। 36 वर्षीय विश्व कप विजेता मध्यक्रम के बल्लेबाज ने 18 टेस्ट, 226 एकदिवसीय और 78 टी20 मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है। जाने-माने भारतीय कमेंटेटर, कंपेयर और क्विज मास्टर चारु शर्मा एलपीएल नीलामी के लिए नीलामीकर्ता के तौर पर काम करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT