Suresh Raina
Suresh Raina  Social Media
खेल

आईपीएल में वापसी कर सकते हैं सुरेश रैना, बताई हटने की असल वजह

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। आईपीएल शुरू होने से पहले सुरेश रैना भारत लौट आए थे, लेकिन यह साफ नहीं हो पा रहा था कि सुरेश रैना की वापसी का असल कारण क्या है, इसे लेकर सुरेश रैना खुलकर सामने आए हैं, उन्होंने कहा कि वह अपने परिवार के लिए वापस लौटे हैं और स्थितियां ठीक होने के बाद वह फिर से आईपीएल में वापसी कर सकते हैं। सुरेश रैना ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनका टीम फ्रेंचाइजी के साथ कोई मतभेद नहीं है। इससे पहले खबर थी कि टीम के सदस्यों में कोरोना संक्रमण के फैलने के चलते सुरेश रैना भारत लौटे थे।

सुरेश रैना ने बताई असल वजह

सुरेश रैना समाचार पत्र क्रिकबज से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि, यह निजी फैसला था और मुझे अपने परिवार के लिए वापस आना पड़ा। घर पर ऐसी चीज थी, जिसका तुरंत हल निकालना जरूरी था। चेन्नई सुपर किंग्स भी मेरा परिवार है, माही भाई मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। यह मुश्किल फैसला था।

सीएसके और मेरे बीच कोई समस्या नहीं है, कोई भी 12.5 करोड़ रुपये को पीठ नहीं दिखाएगा और किसी जरूरी कारण के बिना नहीं जाएगा। मैंने भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन मैं अब भी युवा हूं और मैं आईपीएल में अगले चार-पांच वर्षों तक खेलना चाहता हूं।

आईपीएल में वापसी कर सकते हैं

सुरेश रैना ने इस बातचीत में यह भी साफ किया कि वह फिलहाल एकांतवास में रह रहे हैं, साथ ही अभ्यास भी कर रहे हैं और हो सकता है कि वह फिर से दुबई में हो। उन्होंने बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के बयान को लेकर कहा को वह पितातुल्य हैं और उन्हें ऐसा कहने का पूरा अधिकार है।

आपको बता दें कि जब सुरेश रैना के बारे में चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा वह अपनी टीम के सभी खिलाड़ियों का पूरा समर्थन करते हैं, पीटीआई से बातचीत में उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि उनके कुछ व्यक्तिगत मुद्दा चल रहे हैं, इसलिए जब भी वह फिट हो, वह वापस आ सकते हैं, हमें भी ऐसा ही चाहते हैं। उन्होनें आगे कहा कि हम कभी भी खिलाड़ी के खिलाफ नहीं हुए हैं, अगले सत्र के लिए भी कोई परेशानी नहीं है, क्योंकि हमने हमेशा अपने खिलाड़ियों का समर्थन किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT