टोक्यो ओलंपिक में भारतीय महिला हॉकी टीम की सफलता पर सुरजीत हॉकी और SGPC ने दी बधाई
टोक्यो ओलंपिक में भारतीय महिला हॉकी टीम की सफलता पर सुरजीत हॉकी और SGPC ने दी बधाई Social Media
खेल

टोक्यो ओलंपिक में भारतीय महिला हॉकी टीम की सफलता पर सुरजीत हॉकी और SGPC ने दी बधाई

Author : News Agency

जालंधर। भारतीय महिला हॉकी टीम के टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में पहुंचने पर सुरजीत हॉकी सोसायटी जालंधर के पदाधिकारियों और खिलाड़ियों ने जीत का जश्न मनाया तथा उन्हे बधाई दी। जालंधर के उपायुक्त एवं सुरजीत हॉकी सोसायटी के अध्यक्ष घनश्याम थोरी, कार्यकारी अध्यक्ष परगट सिंह, सचिव इकबाल सिंह संधू, प्रमुख पी.आर.ओ. सुरिंदर सिंह भापा ने सोमवार को भारतीय महिला हॉकी टीम को बधाई देते हुए एक बयान जारी कर कहा कि भारतीय टीम ने तीन बार के ओलंपिक चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को टोक्यो ओलंपिक में पंजाब की गुरजीत कौर द्वारा दागे एक गोल से हराकर पहली बार सेमीफाइनल में पहुंचने का इतिहास रच दिया है।

उन्होंने कहा कि लड़कियों की इस एतिहासिक जीत ने पूरे देश को सम्मानित किया है। उन्होंने टीम को आगामी मैचों के लिए शुभकामनाएं दी हैं और आशा करते हुए कहा कि वे उसी साहसी और योजनाबद्ध तरीके से खेलकर देश के लिए स्वर्ण पदक जीतेंगी।

शिरोमणि गुरूद्वारा प्रबंधक समिति की प्रधान बीबी जगीर कौर ने ओलम्पिक खेलों में बढ़िया प्रदर्शन करने पर भारतीय खिलाड़ियों को बधाई दी है। उन्होने कहा कि भारत की लड़कियाँ और लड़कों की हॉकी टीम ने बेहतर प्रदर्शन कर सेमीफाइनल में जगह बनाई है और इसमें खास कर पंजाब के खिलाड़ियों का बड़ा योगदान रहा है। उन्होने आशा व्यक्त की कि हॉकी की दोनों टीमें अगले मैचों में भी जीत प्राप्त करके देश का नाम रोशन करेंगी। बीबी जगीर कौर ने बैडमिंटन में पी. वी. सिंधु के कांसे का मैडल जीतने साथ-साथ डिस्कस थ्रो में कमलप्रीत कौर की भी सराहना की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT