स्वीयाटेक ऑस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे दौर में पहुंची
स्वीयाटेक ऑस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे दौर में पहुंची Social Media
खेल

स्वीयाटेक ऑस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे दौर में पहुंची

Author : News Agency

हाइलाइट्स :

  • ऑस्ट्रेलियन ओपन 2024।

    Iga Swiatek

  • विश्व की नंबर एक टेनिस खिलाड़ी इगा स्वीयाटेक।

  • स्वियाटेक और लिंडा नोस्कोवा के बीच तीसरे दौर का मुकाबला होगा।

मेलबर्न। विश्व की नंबर एक टेनिस खिलाड़ी इगा स्वीयाटेक गुरुवार को दूसरे दौर के निर्णायक सेट में 1-4 से दो बार पिछड़ने के बाद मुकाबले में शानदार वापसी करते हुए डेनियल कोलिन्स को 6-4, 3-6, 6-4 से हराते हुए ऑस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे दौर में पहुंच गई है। पोलैंड की स्वियाटेक और चेक गणराज्य की लिंडा नोस्कोवा के बीच तीसरे दौर का मुकाबला होगा। जीत के बाद स्वीयाटेक ने कहा, “यह आसान नहीं था। मुझे लगा जैसे मेरी गति बढ़ रही है और फिर उसने अचानक दो गुना तेज खेलना शुरू कर दिया और मुझे नहीं पता था कि कुछ गेम तक मैं इस पर कैसे प्रतिक्रिया दूं। लेकिन मैं वापस आयी, और मैंने केवल यही सोचा जिस चीज पर मैं ध्यान केंद्रित कर सकती थी वह मैं खुद थी। मैंने इसकी परवाह करना बंद कर दिया कि वह कैसे खेलेगी, मैंने सिर्फ खुद पर ध्यान केंद्रित किया।”

वहीं कोलिन्स ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन कहा, “वास्तव में यह मेरा आखिरी प्रतिस्पर्धात्मक सत्र होने जा रहा है। मैं वास्तव में नहीं जानती कि कब, लेकिन यह मेरा आखिरी सत्र होगा और मैं वास्तव में इसका इंतजार कर रही हूं। मुझे लगता है कि मेरा करियर बहुत अच्छा रहा है। इसमें निश्चित रूप से उतार-चढ़ाव रहे हैं और मुझे लगता है कि यात्रा और शेड्यूल के साथ कोर्ट से दूर कुछ चीजें और यह सब, यह वास्तव में एक कठिन खेल है।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT