T20 World Cup IND vs BAN
T20 World Cup IND vs BAN Social Media
खेल

विराट कोहली और के एल राहुल के अर्धशतक से भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ 184 रन बनाए

Priyank Vyas

एडिलेड। विराट कोहली (64) और के एल राहुल (50) के अर्द्धशतक की बदौलत भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के सुपर-12 मुकाबले में 184 रन बनाए।टॉस जीतकर बांग्लादेश ने पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया।बांग्लादेश के खिलाफ भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही और रोहित शर्मा जल्द पवेलियन लौट गए। रोहित शर्मा को तस्कीन के ओवर में एक जीवनदान भी मिला जिसका वो फायदा नहीं उठा पाए। इसके बाद विराट कोहली और के एल राहुल ने 67 रनो की साझेदारी करके टीम को संभाला। के एल राहुल 32 गेंदों पर 50 रन बनाकर पवेलियन लौट गए, लेकिन कोहली पारी की रफ्तार बढ़ाते हुए भारत के स्कोर को आगे बढ़ाते रहे और सूर्यकुमार यादव ने उनका इसमें पूरा-पूरा साथ दिया। सूर्यकुमार यादव ने आक्रामक पारी खेलकर 16 गेंदों में 30 रन बनाए। आखिरी ओवर में रविचंद्रन आश्विन भारतीय पारी को फिनिशिंग टच दिया, उन्होंने 20वें ओवर में एक छक्का और एक चौका जड़कर भारत को 184 के स्कोर पर पहुंचाया।

इसके अलावा रविचंद्रन अश्विन ने 13 रन बनाए, अश्विन ने पारी की आखिरी ओवर में एक छक्का और एक चौका लगाकर भारत को 20 ओवर में 184/6 के स्कोर तक पहुंचाया। अगर बांग्लादेश की गेंदबाज़ी की बात करे तो तस्कीन अहमद, मुस्तफ़िज़ूर रहमान और शाकिब अल हसन ने किफायती ओवर डाले। तस्कीन ने चार ओवर में 15 रन दिए, वहीं मुस्तफ़िज़ूर रहमान और शाकिब अल हसन ने अपने चार ओवरों में 31 और 33 रन दिए। शाकिब अल हसन ने दो विकेट लिये।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT