T20 विश्व कप पर संकट, CA के चेयरमैन ने दिया यह बयान
T20 विश्व कप पर संकट, CA के चेयरमैन ने दिया यह बयान Social Media
खेल

T20 विश्व कप पर संकट, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चेयरमैन ने दिया यह बयान

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। वैश्विक महामारी के चलते पूरे दुनिया में हालात खराब हैं, इसी बीच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चेयरमैन अर्ल एडिंग्स ने इस बात को माना कि वैश्विक महामारी के चलते इस साल होने वाला T20 विश्व कप ‘अवास्तविक’ लगता है। उनका मानना है कि 16 टीमों को ऑस्ट्रेलिया में लाना और वहां पर इस आयोजन को करवा पाना मुश्किल होगा।

साल के आखिर में अक्टूबर-नवंबर में इस आयोजन को किया जाना है। जिसे लेकर अंतर्रष्ट्रीय क्रिकेट परिषद जुलाई में फैसला सुनाने वाली है। इस आयोजन पर संकट के बादल इसलिए भी है, क्योंकि यात्रा पाबंदी अब पूरी दुनिया में लागू है। इसे लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चेयरमैन ने बयान दिया है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चेयरमैन ने कही यह बात

चेयरमैन अर्ल एडिंग्स ने कहा कि मैं तो यही कहूंगा कि यह मुश्किल है, 16 टीमों को ऑस्ट्रेलिया लाना आसान नहीं, जबकि कई देशों में वैश्विक महामारी का प्रकोप जारी है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चेयरमैन का यहां यही कहना था कि यह आयोजन इस समय काफी मुश्किल नजर आता है और यह ‘अवास्तविक’ लगता है।

आईसीसी की बैठक में होगा फैसला

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने पिछले सप्ताह सभी बोर्डो के साथ बैठक में यह फैसला लिया था कि टी20 विश्व कप पर फैसला अगले माह जुलाई में किया जाएगा। अगर टी-20 विश्वकप स्थगित होता है, तो आईपीएल (IPL) का रास्ता साफ हो जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया में वैश्विक महामारी के हालात काबू में है, फिर भी इस आयोजन का होना मुश्किल नजर आता है, क्योंकि पूरी दुनिया में महामारी कहर बरपा रही है।

बीसीसीआई का यह है कहना

आईसीसी की बैठक 10 जून को हुई थी, जिसमें टी-20 विश्वकप पर फैसला अगले माह तक टाल दिया गया था। इसे लेकर बीसीसीआई अभी ज्यादा विचार नहीं कर रही है। बीसीसीआई का मानना है कि वह भारत को T20 विश्व कप पर भेजने के लिए तभी राजी होंगे, जब सरकार उन्हें इसका आदेश देगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT