मोदी बोले MCG ब्लू होगा
मोदी बोले MCG ब्लू होगा Social Media
खेल

महिला दिवस पर T20 विश्व कप फ़ाइनल, पीएम मोदी ने कहा MCG ब्लू होगा

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। T20 विश्व कप में रविवार को महिला दिवस के दिन भारत और ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम आपस में भिड़ेंगी। मैच से पहले भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दोनों टीमों को बधाई दी है। भारतीय टीम पहली बार T20 विश्व कप के फाइनल मुकाबले में पहुंची है। भारतीय टीम अब इतिहास रचने से केवल एक कदम दूर है। यह मैच कल दोपहर 12:30 बजे से भारतीय समय अनुसार देखा जा सकता है।

टी20 विश्व कप फ़ाइनल से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया संदेश

नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर फाइनल मुकाबले से पहले दोनों ही टीमों को बधाई दी और उम्मीद जताई कि, भारतीय टीम रविवार को जब आस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल मुकाबला खेलेगी तो एमसीजी क्रिकेट ग्राउंड नीले रंग से रंगा होगा। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और भारत टीम दोनों का उत्साहवर्धन किया और साथ ही कहा कि, सर्वश्रेष्ठ टीम ही विजेता बनेगी।

दरअसल प्रधानमंत्री मोदी ने यह सब ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरीसन का जवाब देते हुए लिखा था। ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया था कि, 'मोदी कल मेलबर्न में महिला T20 विश्व कप होने वाला है, एमसीजी पर दर्शकों की भरमार होगी, बड़ी रात और शानदार मैच सामने है, हर तरफ ऑस्ट्रेलिया कमाल करेगा।'

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री को दिया जवाब

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री का जवाब देते हुए नरेंद्र मोदी ने दमदार जवाब दिया मोदी ने लिखा है कि 'मॉरिसन T20 विश्व कप के फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें हिस्सा ले रही हैं, इससे बड़ा कुछ नहीं हो सकता। दोनों टीमों को शुभकामनाएं और महिला दिवस की बधाई, सर्वश्रेष्ठ टीम ही जीतेगी और एमसीजी ग्राउंड ब्लू होगा।

आपको बता दें कि भारतीय टीम कल T20 विश्व कप फाइनल में पहली बार हिस्सा ले रही है, साल 2018 में सेमीफाइनल मुकाबले में बाहर होने के बाद भारतीय टीम के लिए यह बड़ा मौका है, जब वह महिला दिवस पर भारत देश को T20 विश्व कप की ट्रॉफी दिला सकती है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT