टीम को अपने प्रदर्शन में निरंतरता दिखानी होगी : मोर्गन
टीम को अपने प्रदर्शन में निरंतरता दिखानी होगी : मोर्गन Social Media
खेल

टीम को अपने प्रदर्शन में निरंतरता दिखानी होगी : मोर्गन

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। इंग्लैंड के वनडे कप्तान इयोन मोर्गन का मानना है कि उनकी टीम को अपने प्रदर्शन में निरंतरता दिखानी होगी। मोर्गन ने कहा, 2019 में विश्वकप जीतने के बाद से हमने वनडे में अपने प्रदर्शन में कोई निरंतरता नहीं दिखाई है और हमारा प्रदर्शन औसत रहा है। इंग्लैंड ने 2019 में विश्व कप जीतने के बाद से नौ वनडे खेले हैं, जिनमें से उसने चार जीते हैं, चार हारे हैं और डर्बन में खेला गया एक वनडे वॉश आउट रहा है। इंग्लैंड ने इस दौरान दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और आयरलैंड से मैच गंवाए हैं। इंग्लैंड के लिए भारत के खिलाफ यह सीरीज काफी महत्वपूर्ण साबित होने जा रही है।

मोर्गन का मानना है कि इस सीरीज में उनकी टीम का लक्ष्य प्रदर्शन में उस निरंतरता को हासिल करना रहेगा, जिसकी बदौलत उन्होंने 2019 में अपना पहला 50 ओवर का विश्व खिताब जीता था। मोर्गन ने साथ ही कहा कि इस सीरीज से उन खिलाड़ियों के पास अपनी दावेदारी पेश करने का मौका रहेगा जो इस साल भारत में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी-20 विश्व कप में इंग्लैंड की टीम में जगह बनाना चाहते हैं।

वहीं भारत को जीत के साथ कोहली के शतक का भी इंतजार :

कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में अच्छी पारियां खेली और वनडे में भी वह बड़ी पारियां खेलने की कोशिश करेंगे क्योंकि उन्होंने वनडे में अपना आखिरी और 43वां शतक अगस्त 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ पोर्ट ऑफ स्पेन में लगाया था। कोहली शतक का इंतजार यहां समाप्त करना चाहेंगे।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT