टेनिस : बार्टी और ओसाका मियामी ओपन के क्वॉर्टर फाइनल में
टेनिस : बार्टी और ओसाका मियामी ओपन के क्वॉर्टर फाइनल में Social Media
खेल

टेनिस : बार्टी और ओसाका मियामी ओपन के क्वॉर्टर फाइनल में

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। विश्व रैंकिग में शीर्ष पर काबिज ऑस्ट्रेलियाई महिला टेनिस खिलाड़ी एश्ले बार्टी मियामी ओपन के क्वॉर्टर फाइनल में पहुंच गई हैं। उन्होंने प्री क्वॉर्टर फाइनल मुकाबले में बेलारूस की 14वीं वरीय और तीन बार की मियामी ओपन चैंपियन विक्टोरिया अजारेंका को 6-1, 1-6, 6-2 से हराया।

बार्टी की यह तीन सेट वाले पिछले 20 मुकाबलों में 17वीं जीत है। बार्टी का अगला मुकाबला आर्यना सबलेंका से होगा। अन्य मुकाबले में दूसरे नंबर की खिलाड़ी जापान की नाओमी ओसाका ने अपना शानदार प्रदर्शन बरकरार रखते हुए लगातार 23वीं जीत दर्ज की। उन्होंने बेल्जियम की 16वीं वरीय एलिस मर्टेंस को सीधे सेटों में 6-3, 6-3 से हराकर क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की की। ओसाका के सामने अब ग्रीस की खिलाड़ी मारिया सक्कारी की चुनौती होगी।

बता दें कि ओसाका लगभग एक साल से अजेय है और इस दौरान उन्होंने पिछले महीने ऑस्ट्रेलियाई ओपन के रूप में अपना चौथा ग्रैंड स्लैम खिताब जीता था। इनके अलावा महिलाओं के एकल मुकाबले में यूक्रेन की पांचवीं वरीय एलीना स्वितोलिना ने ढाई घंटे तक चले मुकाबले में नौवीं वरीय पेत्रा क्वितोवा को 2-6, 7-5, 7-5 से हराया और क्वार्टर फाइनल में पहुंची।

स्वितोलिना ने पहला सेट गंवाने के बाद शानदार वापसी की और आखिरी के सेट अपने नाम कर मैच में बाजी मारी। टॉप सीड रूस के डेनिल मेदवेदेव अपना मुकाबला जीत टूर्नामेंट में पुरुष एकल वर्ग के तीसरे दौर में पहुंच गए हैं। मेदवेदेव ने दो घंटे 30 मिनट से ज्यादा देर तक चले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के एलेक्सेई पोपीरिन को 7-6 (3), 6-7 (7), 6-4 से हराया।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT