Tennis : मेदवेदेव दूसरे दौर में, मरे पांच सेटों में जीते
Tennis : मेदवेदेव दूसरे दौर में, मरे पांच सेटों में जीते Social Media
खेल

Tennis : मेदवेदेव दूसरे दौर में, मरे पांच सेटों में जीते

News Agency, राज एक्सप्रेस

मेलबोर्न। खिताब के प्रबल दावेदार और दूसरी सीड रूस के डेनिल मेदवेदेव ने निर्मम प्रदर्शन करते हुए हेनरी लॉक्सोनेन को तीन सेटों में मंगलवार को 6-1, 6-4, 7-6 (3) से हराकर वर्ष के पहले ग्रैंड स्लेम ऑस्ट्रेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया। इस बीच पूर्व नंबर एक ब्रिटेन के एंडी मरे ने पांच सेटों के मैराथन मुकाबले में बड़ी सर्विस करने वाले निकोलोज बसीलाश्विली को 6-1, 3-6, 6-4, 6-7(5), 6-4 से हराकर पांच वर्षों में पहली बार ऑस्ट्रेलियन ओपन के दूसरे दौर में जगह बनाई।

दूसरी सीड मेदवेदेव का दूसरे दौर में स्थानीय हीरो निक किर्गियोस से मुकाबला होगा। किर्गियोस ने पहले दौर में ब्रिटिश क्वालीफायर और पदार्पण ऑस्ट्रेलियन ओपन मैच खेल रहे लियाम ब्रॉडी को 6-4,6-4, 6-3 से पराजित किया। उधर आठवीं सीड केस्पर रुड ने अभ्यास में एड़ी में चोट लगने के कारण टूर्नामेंट से अपना नाम वापिस ले लिया।

महिला वर्ग के एक उलटफेर में 24 वर्षीय वाइल्ड कार्ड प्रविष्टि मेडिसन इंग्लिस ने 2021 यूएस ओपन की फाइनलिस्ट लेलाह फर्नांडेज को एक घंटे 23 मिनट में हराकर बाहर कर दिया। विश्व में 133वीं रैंक की इंग्लिस ने 23वीं रैंक की कनाडाई खिलाड़ी को लगातार सेटों में 6-4, 6-2 से पराजित किया। फर्नांडेज का अगला मुकाबला 147वीं रैंकिंग की खिलाड़ी अमेरिका की हैली बैप्टिस्ट से होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT