कोराना का कहर: फ्रेंच ओपन को आगे बढ़ाया, अब इस तारीख को होगा
कोराना का कहर: फ्रेंच ओपन को आगे बढ़ाया, अब इस तारीख को होगा Social Media
खेल

कोरोना का कहर: फ्रेंच ओपन को आगे बढ़ाया, अब इस तारीख को होगा

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस देश और दुनिया में कहर बरपा रहा है, खेल जगत में इसे लेकर इतनी दहशत है कि बड़े से बड़े खेल आयोजनों को आगे बढ़ा दिया गया है, या फिर स्थगित कर दिया गया है। इसी बीच सबसे प्रतिष्ठित फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट को भी कुछ समय के लिए आगे बढ़ा दिया गया है और यह टूर्नामेंट अब मौजूदा तारीख से स्थगित कर आगे किया जाएगा।

इस टूर्नामेंट के आयोजकों द्वारा बताया गया कि कोरोना वायरस महामारी की वजह से फ्रेंच ओपन टूर्नामेंट को टाल दिया गया है, स्थिति अनुकूल रही तो यह टूर्नामेंट 20 सितंबर से 4 अक्टूबर के बीच रखा जाएगा।

पहले मई में होना था आयोजन

इस भव्य फ्रेंच ओपन टूर्नामेंट को पहले 24 मई से 7 जून के बीच रखा गया था। फ्रेंच टेनिस फेडरेशन ने एक बयान द्वारा सूचना दी की टूर्नामेंट की तैयारी में जुटे लोगों की सेहत को मद्देनजर रखते हुए फ्रेंच ओपन 2020 रोलां गैरा को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है।

आगे जानकारी दी है कि पूरी दुनिया कोरोना से जुड़े सार्वजनिक स्वास्थ्य संकट से प्रभावित है। अब यह टूर्नामेंट 20 सितंबर से 4 अक्टूबर 2020 के बीच रखा जा सकता है, नई तारीख का मतलब होगा कि टूर्नामेंट यूएस ओपन के ठीक 1 सप्ताह बाद ही आयोजित होगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT