हमारे खिलाफ गोल करना आसान नहीं होगा : थॉमस डेनरबी
हमारे खिलाफ गोल करना आसान नहीं होगा : थॉमस डेनरबी Social Media
खेल

हमारे खिलाफ गोल करना आसान नहीं होगा : थॉमस डेनरबी

News Agency

भुवनेश्वर। भारतीय अंडर-17 महिला फुटबॉल टीम के कोच थॉमस डेनरबी ने फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप में अमेरिका के खिलाफ मुकाबले से पहले सोमवार को कहा कि उनकी टीम के खिलाफ गोल करना आसान नहीं होगा। डेनरबी ने अपनी टीम पर भरोसा जताते हुए कहा कि, ''हमारे पास एक ऐसी टीम है, जिसे हम बहुत अच्छी तरह से बचाव करने के लिये जानते हैं। कल सभी देख सकेंगे कि हमारे खिलाफ स्कोर करना कितना मुश्किल होगा। अगर हम अपने द्वारा बनाए गए अवसरों का उपयोग करते हैं, तो हम मैच में कुछ अंक बना सकते हैं। अमेरिका जीत के प्रबल दावेदार के रूप में आएगा, लेकिन यह सब कागज पर है। हमारा ध्यान हमारी योजना पर है। अगर हमारा दिन अच्छा रहा और हमने शुरुआती गोल किये, तो यह हमारे लिए अच्छा होगा।"

डेनरबी ने कहा, ''घरेलू फायदा हमेशा होता है। कुछ लड़कियां स्टेडियम में बड़ी भीड़ देखकर थोड़ा दबाव महसूस कर सकती हैं, हालांकि मैच का परिणाम पिच पर तय किया जाएगा।" भारत की कप्तान अस्तम उरांव ने शुरुआती मैच से पहले टीम के उत्साह के स्तर के बारे में बात की और कहा कि टीम ''शारीरिक और मानसिक रूप से मजबूत है।" उरांव ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ''हम अमेरिका के खिलाफ खेलने के लिए और 6-7 महीने के प्रशिक्षण के बाद टूर्नामेंट शुरू करने के लिए उत्साहित हैं। कल वह दिन है जब हमें मैदान पर सब कुछ छोड़ना होगा। हमारा पूरा ध्यान आगे के मैचों पर है और हमारे लिए कुछ और मायने नहीं रखता है।"

उन्होंने कहा, ''हमें आज अच्छी नींद लेनी है और आराम करना है। सभी खिलाड़ी शारीरिक और मानसिक रूप से मजबूत महसूस कर रहे हैं। हमने जिम में समय बिताकर अपने धीरज के स्तर पर कड़ी मेहनत की है। हम कल अपने विरोधियों को अच्छी टक्कर देंगे।" भारतीय लड़कियां फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत मंगलवार, 11 अक्टूबर को अमेरिका के खिलाफ भुवनेश्वर में करेंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT