थम्स अप ने जसप्रीत बुमराह के साथ साझेदारी की
थम्स अप ने जसप्रीत बुमराह के साथ साझेदारी की Social Media
खेल

थम्स अप ने जसप्रीत बुमराह के साथ साझेदारी की

Author : News Agency

नई दिल्ली। कोका-कोला इंडिया के घरेलू ब्रांड थम्स अप ने एक्सक्लूसिव नॉन-अल्कोहलिक बेवरेज भागीदार के रूप में आईसीसी (अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) के साथ भागीदारी की है। थम्स अप ने आईसीसी मेंस टी-20 विश्व कप और भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ भागीदारी के माध्यम से ताकत, लचीलेपन और वीरता की कहानियां सुनाना जारी रखा है। आईसीसी मेंस टी-20 विश्व कप 2021 का आयोजन 17 अक्टूबर से 14 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में किया जाएगा।

कोका-कोला कंपनी का दुनिया भर में प्रमुख खेल आयोजनों को प्रायोजित करने का एक लंबा इतिहास रहा है। कोका-कोला कंपनी का ओलंपिक के साथ आठ दशकों, फीफा के साथ चार दशकों और विश्व कप रग्बी के साथ लगभग 25 सालों का जुड़ाव रहा है। खेल आयोजनों के साथ ये सहयोग कंपनी के अपने उपभोक्ताओं के खुशी के क्षणों और अवसरों का हिस्सा बनने के प्रयासों की फिलॉसफी को भी दर्शाते हैं।

इस साझेदारी की घोषणा करते हुए कोका-कोला इंडिया और साउथ वेस्ट एशिया के वाइस प्रेसिडेंट और मार्केटिंग हेड अर्नब रॉय ने कहा, ''क्रिकेट एक साझा जुनून है और यह जेंडर, पीढ़ियों और संस्कृतियों से परे एक अरब से अधिक भारतीय प्रशंसकों को जोड़ने वाला सबसे लोकप्रिय खेल है। वैश्विक खेल आयोजनों के साथ साझेदारी का हमारा इतिहास और टोक्यो ओलंपिक्स व पैरालिम्पिक 2020 के साथ हमारे जुड़ाव के मुताबिक आईसीसी के साथ हमारी रणनीतिक साझेदारी दर्शकों को खुश करने और उनके मनोरंजन के अनुभवों को बेहतर बनाने की हमारी प्रतिबद्धता को पुष्ट करती है। ब्रांड ने इस तरह के प्रतिष्ठित खेल आयोजनों में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए हमारे खिलाड़ियों की कड़ी मेहनत, द्रढ़ संकल्प और कई चुनौतियों पर जीत हासिल करने के लिए उन्हें सम्मान देना जारी रखा है। हमें दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक जसप्रीत बुमराह का थम्स अप परिवार में स्वागत करते हुए गर्व हो रहा है। उनका संघर्ष और जीवन यात्रा ब्रांड की भावना का प्रतीक है और इसकी गूंज दुनिया भर के खेल प्रशंसकों के साथ प्रतिध्वनित होगी।"

भारत में सबसे तेजी से 100 विकेट पूरे करने वाले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने इस करार पर कहा , ''मैं थम्स अप के साथ जुड़कर वाकई में बहुत खुश हूं। मुझे प्रसन्नता है कि उन्होंने खिलाड़ियों को उनकी यात्रा साझा करने और देश को उनकी उपलब्धियों का जश्न मनाने और उनकी भावना को और ऊपर उठाने का मौका देने के लिए एक मंच मुहैया कराया। यह ब्रांड वैश्विक खेल आयोजनों से जुड़ने और वास्तविक लोगों व खिलाड़ियों की ताकत और वीरता को सलाम करने पर केंद्रित है। मेरा मानना है कि यह एक आदर्श साझेदारी है जो क्रिकेट प्रशंसकों के साथ स्वाभाविक जुड़ाव लाती है और विभिन्न पृष्ठभूमि से आने वाले खिलाड़ियों के लचीलेपन और कड़ी मेहनत को प्रदर्शित करती है, जो वे अपनी चुनौतियों से पार पाने और हमारे देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए करते हैं।"

इस अभियान के माध्यम से थम्स अप का उद्देश्य जसप्रीत बुमराह की कठिन यात्रा को प्रदर्शित करना है, जो सभी बाधाओं और अवांछनीय विचारों के खिलाफ प्रतिबद्ध रहते हुए दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक बनकर उभरे। इस अभियान में एक ऐसा ही वीडियो भी दिखाया गया है जिसमें भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की कहानी दिखाई गई है। इसमें दर्शकों को आईसीसी मेंस टी-20 विश्व कप से जोड़े रखने के लिए डिजिटल और सोशल मीडिया के लिए वीडियो और संबंधित द्रश्यों की एक श्रृंखला शामिल है। यह अभियान दर्शकों को जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज से मिलने के साथ-साथ अन्य रोमांचक पुरस्कार जीतने का मौका भी देगा। वीडियो कैंपेन प्रभावी रूप से थम्स अप के 'असली साहस' के ब्रांड संदेश और प्रेरक टैगलाइन, 'अपनी पेस से, इंडिया का गेम पलटदे', की पृष्ठभूमि में लचीलेपन और ताकत के अनुरूप है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT