भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच के लिये इकाना में मिलेंगे टिकट
भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच के लिये इकाना में मिलेंगे टिकट Social Media
खेल

भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच के लिये इकाना में मिलेंगे टिकट

News Agency

लखनऊ। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच छह अक्टूबर को लखनऊ में खेले जाने वाले पहले एकदिवसीय मुकाबले के लिए टिकटों की बिक्री इकाना स्टेडियम में शनिवार से शुरू होगी। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसियेशन (यूपीसीए) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अंकित चटर्जी ने बताया कि अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम पर भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला एकदिवसीय मैच छह अक्टूबर को खेला जायेगा, जिसके लिये पेटीएम के जरिये टिकटों की ऑनलाइन बिक्री की जा रही है।

उन्होंने कहा कि दर्शकों की सुविधा के लिये एक अक्टूबर से इकाना स्टेडियम पर गेट नम्बर दो के निकट टिकट खिड़की पर टिकटों की बिक्री की जायेगी। उन्होंने बताया कि दिन रात्रि का मैच दोपहर 1:30 बजे शुरू होगा, जिसके लिये दर्शकों का प्रवेश सुबह 10:30 बजे शुरू हो जायेगा। वाहनों के लिये तीन पार्किंग स्थल बनाये गये है, जहां से दर्शकों को स्टेडियम के गेट तक पहुंचाने के लिये विशेष वाहन से व्यवस्था की गयी है।

बुमराह अभी विश्व कप से बाहर नहीं हुए : अध्यक्ष सौरव गांगुली

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा की भारतीय टीम के नंबर एक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अभी विश्व कप से बाहर नहीं हुए है। अभी विश्व कप शुरू होने में समय बाकी है इसलिए बुमराह के खेलने की उम्मीद जताई जा सकती है। हमें इंतजार करना चाहिए और कुछ भी जल्दबाजी में नहीं कहना चाहिए। इससे पहले यह खबरें सामने आई थीं कि पीठ में दर्द की समस्या के चलते जसप्रीत बुमराह टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। दरअसल, पीठ के दर्द की समस्या के चलते जसप्रीत बुमराह एशिया कप का हिस्सा भी नहीं बन पाए थे। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए जसप्रीत बुमराह को टीम में चुना गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT