10 मिनट में बिके भारत-पाक महामुकाबले के टिकट
10 मिनट में बिके भारत-पाक महामुकाबले के टिकट Social Media
खेल

10 मिनट में बिके भारत-पाक महामुकाबले के टिकट

News Agency

मेलबर्न। भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 विश्व कप 2022 में होने वाले महामुकाबले की सभी टिकटें ऑनलाइन 10 मिनट के अंदर ही बिक गई। टी-20 विश्व कप के अधिकारियों ने बताया कि अब तक इस आयोजन के लिए 6 लाख से ज्यादा टिकटें बिक चुकी है। 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर होने वाले भारत-पाक मैच के लिए 90 हजार से ज्यादा दर्शक स्टेडियम में मौजूद रहने वाले है। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर होने वाला सुपर-12 ओपनिंग मैच (ऑस्ट्रेलिया बनाम न्यूजीलैंड) भी हाउसफुल रहने वाला है। इस मैच की भी सभी टिकटें बिक चुकी हैं। पिछले एक साल में यह चौथी बार होगा जब भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी।

पिछले तीन मुकाबलों में दो मैच पाकिस्तान और एक मैच भारत के हाथ लगा है। पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से शिकस्त दी थी। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप प्रमुख मिशेल एनराइट ने कहा, हमें खुशी है कि हम इस रविवार को जिलॉन्ग में होने वाले इवेंट के शुरुआती मैच और एक सप्ताह बाद सुपर 12 चरण को देखने के लिए बड़ी भीड़ तैयार है। अक्टूबर में क्रिकेट के लिए पूर्ण स्टेडियम देखना शानदार होगा। इस प्रतियोगिता से पहले आधिकारिक बिक्री केंद्र शुरू किया जाएगा, जहां प्रशंसक अंकित मूल्य पर टिकटों का आदान-प्रदान कर सकते हैं। 27 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका बनाम बांग्लादेश और भारत बनाम ग्रुप ए उपविजेता वाले डबर हेडर मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जाएंगे। इस मैच के भी सभी वर्तमान टिकट बिक चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT