टिम साउदी ने टाइट क्रिकेट शेड्यूल पर जताई चिंता
टिम साउदी ने टाइट क्रिकेट शेड्यूल पर जताई चिंता Social Media
खेल

टिम साउदी ने टाइट क्रिकेट शेड्यूल पर जताई चिंता

News Agency

रांची। केन विलियम्सन की जगह न्यूजीलैंड की कप्तानी कर रहे टिम साउदी ने टाइट क्रिकेट शेड्यूल पर चिंता जताई है। साउदी ने भारत से दूसरा टी-20 मैच और सीरीज हारने के बाद कहा, '' यह मुश्किल है। आप गीली गेंद से प्रशिक्षण ले सकते हैं। हमने इस श्रृंखला, जो टी-20 विश्व कप फाइनल के ठीक बाद थी, के लिए बहुत अधिक प्रशिक्षण नहीं किया है। हमारे लिए इस सीरीज में केवल मैच, यात्रा का दिन, फिर मैच, यात्रा का दिन और फिर से मैच है।"

उल्लेखनीय है कि दूसरे और निर्णायक मैच में कीवी टीम ने शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन रविचंद्रन अश्विन और टी-20 पदार्पण कर रहे हर्षल पटेल की प्रभावशाली गेंदबाजी ने भारत की वापसी कराई। दूसरी ओर न्यूजीलैंड के गेंदबाज अत्यधिक ओस से जूझते दिखे। ट्रेंट बोल्ट, मिचेल सेंटनर और एडम मिल्ने जैसे गेंदबाज विकेट लेने में नाकाम रहे।

साउदी ने हालांकि ओस को जीत और हार का कारण नहीं ठहराया है। उन्होंने कहा, '' यह मैच की दोनों पारियों में मौजूद थी। वॉर्मअप में भी ओस थी। यह दोनों पक्षों के लिए एक कारक रही, हालांकि बाद में यह थोड़ी और बढ़ गई और हम जानते थे कि यह होने वाला है।

मुझे नहीं लगता कि हम पिच पर उतने अनुकूल हुए जितना हम हो सकते थे। बहुत ज्यादा प्रशिक्षण न होने के कारण मुझे लगता है कि हमें एक रास्ता खोजना होगा।" दोनों टीमें अब रविवार को कोलकाता के ईडन गार्डन पर तीसरी और आखिरी टी-20 मैच खेलेंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT