टॉम मूडी ने बताया, पसंदीदा टीम, कप्तान और खिलाड़ी
टॉम मूडी ने बताया, पसंदीदा टीम, कप्तान और खिलाड़ी Social Media
खेल

टॉम मूडी ने बताया, पसंदीदा टीम, कप्तान और खिलाड़ी

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी टॉम मूडी द्वारा शनिवार को क्रिकेट से जुड़ी तमाम बातों पर चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि अगर T20 में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज की बात की जाए तो उसमें भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और डेविड वॉर्नर सबसे शानदार हैं। टॉम मूडी ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के दिग्गज रहे साथ ही वह कोच और कमेंटेटर की भूमिका भी निभाते हैं।

उन्होंने सवाल जवाब के दौरान आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ टीम के मामले में चेन्नई सुपर किंग्स टीम को सबसे बड़ा माना है। भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को टॉम मूडी (Tom Moody) ने बेस्ट कप्तान मानते हैं।

T20 में रोहित शर्मा और डेविड वॉर्नर हैं सर्वश्रेष्ठ

टॉम मूडी (Tom Moody) से जब बल्लेबाजी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि बहुत मुश्किल है, लेकिन मैं डेविड वॉर्नर और रोहित शर्मा का नाम लूंगा, टॉम मूडी के हिसाब से रोहित शर्मा और डेविड वॉर्नर सबसे प्रतिभाशाली हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि भारत में क्रिकेट की भरमार प्रतिभा देखने को मिलती है, जिनमें उन्होंने शुभम गिल को भी शामिल किया है।

शुभम गिल ने फिलहाल भारतीय टीम के लिए डेब्यू भी किया है, लेकिन अभी उनका काफी क्रिकेट खेलना बाकी है।

रविंद्र जडेजा को बताया पसंदीदा फील्डर

रविंद्र जडेजा की तारीफ करते हुए टॉम मूडी ने कहा कि वह बेहतरीन फील्डर हैं और उनके पसंदीदा हैं। टॉम मूडी ने क्रिकेट से जुड़ी कई बातें की, उन्होंने कई बार आईपीएल की टीमों को कोचिंग भी दी है, उन्होंने न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी क्रिकेट की समझ बहुत अच्छी है।

टॉम मूडी (Tom Moody) से जब सर्वश्रेष्ठ भारतीय क्रिकेटर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली को चुना।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT