ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के शेष IPL 2021 मे खेलने पर बात करना जल्दबाजी : हॉकले
ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के शेष IPL 2021 मे खेलने पर बात करना जल्दबाजी : हॉकले Social Media
खेल

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के शेष IPL 2021 मे खेलने पर बात करना जल्दबाजी: हॉकले

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने जहां इंग्लैंड के खिलाड़ियों के शेष आईपीएल 2021 सत्र में भाग न लेने का ऐलान किया है तो वहीं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने भी संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में आईपीएल के लिए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की उपलब्धता पर अभी तक चर्चा नहीं की है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की सितंबर-अक्टूबर में आईपीएल को पूरा करने की घोषणा के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) निक हॉकले ने सोमवार को इस पर प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा कि इस पर टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी कि क्या ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेष आईपीएल 2021 सत्र के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) जाएंगे या नहीं। उधर ईसीबी ने पहले ही सूचित कर दिया है कि आगामी व्यस्त क्रिकेट सत्र के कारण इंग्लैंड के खिलाड़ी आईपीएल के शेष भाग के लिए उपलब्ध नहीं होंगे, हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अभी तक इस पर कोई फैसला नहीं लिया है और इस बात पर जोर दिया है कि फिलहाल उसकी प्राथमिकता उन सदस्यों को उनके परिवारों से मिलाना है जो सोमवार को क्वारंटाइन से बाहर आए हैं।

आगामी वेस्टइंडीज दौरे की तैयारी भी उसकी प्राथमिकता है। हॉकले ने सोमवार को एक बयान में कहा, आईपीएल से हमारे खिलाड़ी आज ही क्वारंटाइन से बाहर आए हैं, इसलिए हमारी पहली प्राथमिकता यह सुनिश्चित करना है कि वे अपने परिवारों से मिलें और सुरक्षित और स्वस्थ हों। हमें तैयारी के लिए वेस्ट इंडीज का दौरा मिला है। हम जल्द खिलाड़ियों की आईपीएल में उपलब्धता को लेकर चर्चा करेंगे।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT