ऑस्ट्रेलिया ओपन के दूसरे दौर में त्रिशा-गायत्री
ऑस्ट्रेलिया ओपन के दूसरे दौर में त्रिशा-गायत्री Social Media
खेल

ऑस्ट्रेलिया ओपन के दूसरे दौर में त्रिशा-गायत्री

News Agency

हाइलाइट्स :

  • भारत और कनाडा के मध्य मैच।

  • भारत ने कनाडा को हराया।

  • त्रिशा जॉली और गायत्री गोपीचंद की मज़बूत शुरुआत।

सिडनी। त्रिशा जॉली और गायत्री गोपीचंद की भारतीय महिला युगल जोड़ी ने मंगलवार को अपने ऑस्ट्रेलिया ओपन अभियान की मज़बूत शुरुआत करते हुए कनाडा की कैथरीन चोई और जोसेफ़ीन वू को मात दी। त्रिशा-गायत्री ने पहले चरण में कैथरीन-जोसेफ़ीन को 21-16, 21-17 से हराने के लिये मात्र 38 मिनट का समय लिया। यह कनाडाई युगल के खिलाफ दो मुकाबलो में त्रिशा-गायत्री की लगातार दूसरी जीत है। दूसरे चरण में भारतीय जोड़ी का सामना जापान की मायू मातसुमोतो और वकाना नागाहारा से होगा।

बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों में कांस्य पदक जीतने वाली भारतीय जोड़ी इस साल ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप के अलावा किसी टूर्नामेंट में दूसरे दौर से आगे नहीं बढ़ सकी है। दूसरे चरण में विश्व की नंबर पांच जापानी जोड़ी को हराना उनके लिये बड़ी चुनौती होगी। इस बीच, अश्विनी पोनप्पा और तनीषा क्रैस्टो की महिला युगल जोड़ी 57 मिनट चले मुकाबले में इंडोनेशिया की फेबरियाना कुसुमा और अमालिया प्रतिवी से हारकर टूर्नामेंट के पहले चरण में ही बाहर हो गयी। इंडोनेशियाई युगल ने अश्विनी-तनीषा को तीन गेम चले मुकाबले में 21-11, 14-21, 21-17 से परास्त किया।

एन सिक्की रेड्डी और ए सारा सुनील की महिला युगल जोड़ी ताइवान की सू यिन-हुई और ली चिह चेन से 14-21, 17-21 से हारकर प्रतियोगिता से बाहर हुई। पीवी सिंधु, लक्ष्य सेन और किदांबी श्रीकांत सहित अन्य भारतीय शटलर बीडब्ल्यूएफ सुपर 500 टूर्नामेंट में बुधवार को अपने अभियान की शुरुआत करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT