Cincinnati Open : फाइनल में भिड़ेंगे सितसिपास, कोरिक
Cincinnati Open : फाइनल में भिड़ेंगे सितसिपास, कोरिक Social Media
खेल

Cincinnati Open : फाइनल में भिड़ेंगे सितसिपास, कोरिक

News Agency

मेसन। यूनान के तीसरी सीड स्टेफानोस सितसिपास और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक ने रविवार को अपने-अपने सेमीफाइनल मुकाबले जीतकर सिनसिनाटी ओपन के फाइनल में जगह बनाई है। चौथी सीड सितसिपास ने फाइनल में पहुंचने के लिये डेनिल मेडवेडेव को 7-6(6), 3-6, 6-3 से मात दी। दूसरी ओर, कोरिक ने 90 मिनट चले दूसरे सेमीफाइनल में ब्रिटेन के कैमरून नॉरी को 6-3, 6-4 के सीधे सेटों में मात दी है।

सितसिपास ने मैच के बाद कहा, मुझे पता था कि तीसरा सेट मेरे लिये मुश्किल होने वाला है। उन्होंने (मेडवेडेव) इसे मेरे लिये बहुत ही मुश्किल बनाया भी। मैंने उनकी कुछ छूटी हुई पहली सर्विस का लाभ उठाया। मुझे लगता है कि मेरे पास कुछ मौके थे जहां ऐसा लग रहा था कि मैच मेरी तरफ जा रहा है। वह लगातार पहली बार सर्विस करने से चूकते रहे और इससे मुझे अपने अगले कदम के बारे में थोड़ा और स्पष्ट सोचने का समय मिला।

सितसिपास पहली बार सिनसिनाटी ओपन के फाइनल में और दूसरी बार किसी मास्टर्स 1000 हार्ड-कोर्ट प्रतियोगिता के फाइनल में पहुंचे हैं। दूसरी ओर, बोर्ना कोरिक ने नॉरी को हराकर अपने दूसरे एटीपी मास्टर्स फाइनल में जगह बनाई। विश्व के पूर्व 12वें नंबर के खिलाड़ी ने मैच के बाद कहा, यह दिन बहुत कठिन और लंबा था। मैंने 7:30 बजे खेलने की उम्मीद नहीं की थी। मैं यहां तीन बजे आया था और मुझे लगा कि मैं थोड़ा पहले खेलने जा रहा हूं। फिर मुझे लगा कि मैं देरी के कारण बाद में खेलने जा रहा हूं। यह बेहद रोमांचक दिन था लेकिन अंत में यह बहुत अच्छा रहा। मैं स्पष्ट रूप से आज अपने टेनिस से बहुत खुश था। अब सितसिपास और कोरिक फाइनल में एक दूसरे का सामना करेंगे जो भारतीय समयानुसार देर रात दो बजे खेला जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT