बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम की दो सदस्य कोरोना संक्रमित
बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम की दो सदस्य कोरोना संक्रमित Social Media
खेल

बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम की दो सदस्य कोरोना संक्रमित

News Agency

ढाका। बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम की दो सदस्य कोरोना से संक्रमित पाई गईं हैं। इसके मद्देनजर क्वारंटाइन को बढ़ा दिया गया है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने सोमवार को इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि जिम्बाब्वे में आईसीसी महिला विश्व कप 2022 क्वॉलीफायर में भाग लेने के बाद स्वदेश लौटने पर महिला क्रिकेट टीम का कोरोना टेस्ट किया गया था, जिसमें दो सदस्य संक्रमित पाई गईं।

बीसीबी ने कहा, टीम के सदस्य, जो एक ही कमरा साझा कर रहे थे, एक और तीन दिसंबर को ढाका में किए गए दो कोरोना टेस्टों में नेगेटिव पाए गए थे, हालांकि सोमवार को हुए तीसरे टेस्ट में दो सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके मद्देनजर टीम का अनिवार्य क्वारंटाइन जो सोमवार को समाप्त होने वाला था, को बीसीबी के कोविड-19 रोकथाम प्रोटोकॉल के अनुसार बढ़ा दिया गया है। बढ़ाए गए क्वारंटीन के दौरान टीम के सदस्यों के कोरोना टेस्ट किए जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि बंगलादेश सरकार द्वारा अफ्रीकी देशों से आने वाले यात्रियों पर नए नियम लागू करने के बाद महिला टीम के सदस्यों को क्वारंटीन से गुजरना पड़ा। जिम्बाब्वे से आने के बाद पांच दिवसीय अनिवार्य क्वारंटीन को पूरा करने के बाद महिला टीम के सोमवार को टीम होटल छोड़ने की उम्मीद थी। दरअसल अफ्रीकी देशों में पिछले हफ्ते कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट के कई मामले सामने आए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT