U19 World Cup: भारत और बांग्लादेश की भिड़ंत, कौन बनेगा चैंपियन
U19 World Cup: भारत और बांग्लादेश की भिड़ंत, कौन बनेगा चैंपियन Social Media
खेल

U19 World Cup: भारत और बांग्लादेश की भिड़ंत, कौन बनेगा चैंपियन

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारत और बांग्लादेश के बीच अंडर-19 विश्व कप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। बांग्लादेश की टीम पहली बार फाइनल मुकाबले में उतर रही है। भारत को पांचवीं बार अंडर-19 विश्व कप जीतने की पूरी उम्मीद है। इसी बीच भारतीय अंडर-19 विश्व कप में खेल रही टीम ने दो कड़े मुकाबले जीतने के बाद कुछ समय साउथ अफ्रीका में आराम से बिताए, कल पूरी टीम के सदस्य और स्टाफ ब्रेक लेकर नेल्सन मंडेला चौक और जोहानसबर्ग में गोल्ड रीफ सिटी घूमने निकले जहां उन्होंने काफी एंजॉय किया।

U19 World Cup INDVsBAn
भारतीय खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के खिलाफ हुए दबाव भरे मुकाबलों के बाद ब्रेक दिया गया है। सभी खिलाड़ी पहली बार दक्षिण अफ्रीका पहुंचे हैं। हमें लगा उन्हें ब्रेक देकर घुमाना चाहिए। उनके लिए यह बेहतरीन लम्हा है, टीम ने साथ में लंच भी किया। इसके बाद शुक्रवार को लंबे अभ्यास सत्र से भी वह गुजरे हैं। इसमें फील्डिंग कोचिंग को सबसे ज्यादा तवज्जो दी गई है।
अभय शर्मा, फील्डिंग कोच, भारतीय अंडर-19 टीम

उन्होंने आगे बताया कि सभी खिलाड़ियों को अपनी भूमिका के बारे में पता है और इसी का नतीजा है कि वह मैदान पर प्रदर्शन कर रहे हैं।

भारतीय टीम को यह मैच जीतकर पांचवीं बार फाइनल जीतने की उम्मीद होगी। वहीं पहली बार बांग्लादेश की टीम फाइनल मुकाबला खेलेगी। उनके इरादे भी इस फाइनल को जीतकर इतिहास रचने के होंगे। अब देखना यह है कि कल रविवार का दिन किसके लिए बड़ा साबित होता है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT