आइस हॉकी ओलंपिक क्वालीफायर में यूक्रेन ने पोलैंड को हराया
आइस हॉकी ओलंपिक क्वालीफायर में यूक्रेन ने पोलैंड को हराया Social Media
खेल

आइस हॉकी ओलंपिक क्वालीफायर में यूक्रेन ने पोलैंड को हराया

Author : News Agency

हाइलाइट्स :

  • आइस हॉकी ओलंपिक प्री-क्वालीफाइंग टूर्नामेंट।

  • यूक्रेन बनाम पोलैंड आइस हॉकी टूर्नामेंट।

  • यूक्रेन की पुरुष आइस हॉकी टीम ने पोलैंड को हराया।

वारसॉ। यूक्रेन की पुरुष आइस हॉकी टीम ने शुक्रवार शाम सोस्नोविएक में ओलंपिक प्री-क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में शूटआउट में पोलैंड को 3-2 से हरा दिया। कोच रॉबर्ट कलाबेर की टीम को स्वप्निल शुरुआत मिल सकती थी, लेकिन बोगडान डायचेंको ने पावेल ड्रोनिया के प्रयास को विफल कर दिया। हालाँकि, पोलैंड ने आक्रमण की रफ्तार को कम नहीं किया और उन्होंने ब्लू लाइन से कामिल गोर्नी के शॉट के जरिये पहली अवधि के 7:15 पर शुरुआती स्कोर किया। कलाबेर के खिलाड़ियों ने अपना आक्रमण जारी रखा लेकिन ब्रेक से पहले बढ़त को दोगुना करने में असफल रहे।

मेहमान टीम ने दूसरे पीरियड के 2:22 पर जवाबी आक्रमण किया जब डेनिस बोरोडाई ने दूर से एक शॉट के साथ स्कोर 1-1 कर दिया। मार्सिन कोलुज़ द्वारा किए गए तेज आक्रमण के बाद पोलैंड ने 13:45 मिनट पर बढ़त हासिल कर ली। हालाँकि, यूक्रेन ने फिर से स्कोर बराबर कर लिया जब येवगेनी रतुश्नी ने तीसरी अवधि में 3:43 पर पोलिश गोलकीपर को चौंका दिया। आगंतुक एक विजेता को खोजने के लिए दृढ़ थे, लेकिन मैकिएज मियार्का ने तीन मिनट शेष रहते हुए आंद्रेई डेनिस्किन को असफल कर दिया।

अतिरिक्त समय में दोनों टीमें गोल नहीं कर पाईं। शूटआउट में इल्या कोरेनचुक और ओलेक्सी वोरोना ने गोलकीपर को हराकर मेहमान टीम को भारी जीत दिलाई। दिमित्री ख्रीस्तिच की टीम ओलंपिक क्वालीफिकेशन के अगले दौर में आगे बढ़ने से सिर्फ एक कदम दूर है। दो गेम के बाद, वे पांच अंकों के साथ ग्रुप जे में शीर्ष पर हैं, जो पोलैंड से एक अधिक है। टूर्नामेंट के अंतिम दिन रविवार को यूक्रेन एस्टोनिया के खिलाफ खेलेगा जबकि दक्षिण कोरिया का सामना पोलैंड से होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT