उमेश यादव ने पास किया फिटनेस टेस्ट,भारतीय टेस्ट टीम में मिली जगह
उमेश यादव ने पास किया फिटनेस टेस्ट,भारतीय टेस्ट टीम में मिली जगह Social Media
खेल

उमेश यादव ने पास किया फिटनेस टेस्ट, भारतीय टेस्ट टीम में मिली जगह

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। तेज गेंदबाज उमेश यादव ने सोमवार को फिटनेस टेस्ट पास कर लिया और अब वह इंग्लैंड के खिलाफ 24 फरवरी से नवनिर्मित मोटेरा स्टेडियम में होने वाले तीसरे क्रिकेट टेस्ट के लिए भारतीय टीम में शामिल हो गए। अहमदाबाद का सरदार पटेल मोटेरा स्टेडियम 63 एकड़ में फैला है, जिसमें 1.10 लाख लोगों की बैठने की क्षमता है। वर्तमान में मेलबोर्न दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है। इसमें एक साथ में 90,000 लोग बैठ सकते हैं। स्टेडियम का निर्माण लार्सन एंड टर्बो (एलएंडटी) कंपनी द्वारा किया गया है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने यह जानकारी देते हुए बताया कि उमेश ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ अहमदाबाद में होने वाले आखिरी दो टेस्टों के लिए भारतीय टेस्ट टीम में शामिल कर लिया गया है। राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने आखिरी दो टेस्टों के लिए टीम की घोषणा करते हुए शार्दुल ठाकुर को विजय हजारे ट्रॉफी के लिए रिलीज कर दिया था और यादव को यह कहते हुए टीम में शामिल किया गया था कि उन्हें फिटनेस टेस्ट पास करने पर ही टीम में जगह मिल पाएगी।

आखिरी दो टेस्टों की टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), लोकेश राहुल, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर),रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव,अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुन्दर, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT