टी नटराजन की जगह सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़े उमरान मलिक
टी नटराजन की जगह सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़े उमरान मलिक Social Media
खेल

टी नटराजन की जगह सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़े उमरान मलिक

Author : News Agency

शारजाह। कोरोना संक्रमित पाए गए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) के स्थान पर जम्मू-कश्मीर के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) सनराइजर्स हैदराबाद टीम में शामिल हो गए हैं। इस संबंध में एक आईपीएल मीडिया विज्ञप्ति में कहा गया है कि विनियम 6.1 (सी) के तहत फ्रेंचाइजी को अल्पकालिक समय के लिए रिप्लेसमेंट खिलाड़ी को साइन करने की अनुमति है जब तक कि टीम के मूल खिलाड़ी टीम के बायो-बबल (जैव-सुरक्षित वातावरण) में फिर से प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाती है। उमरान मलिक केवल तब तक सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा होंगे, जब तक कि टी नटराजन (T Natarajan) ठीक नहीं हो जाते और उन्हें टीम में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाती।

दरअसल टी नटराजन (T Natarajan) हाल ही में कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके चलते फ्रेंचाइजी को महत्वपूर्ण खिलाड़ी विजय शंकर सहित छह सदस्यों को आइसोलेशन में भेजना पड़ा था। उल्लेखनीय है कि उमरान मलिक (Umran Malik) ने अब तक एक टी-20 और एक लिस्ट ए मैच खेला है। इस साल जनवरी में अपने एकमात्र टी-20 मैच में उन्होंने रेलवे के खिलाफ तीन विकेट हासिल किए थे। इस बीच हैदराबाद के शेरफेन रदरफोर्ड भी अपने पिता के निधन के बाद घर लौट गए हैं, जिन्हें जॉनी बेयरस्टो के रिप्लेसमेंट (प्रतिस्थापन) के रूप में चुना गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT