यूपी ओपन:साकेत सेमीफाइनल में, डबल्स में भारतीयों के बीच खिताबी भिड़ंत
यूपी ओपन:साकेत सेमीफाइनल में, डबल्स में भारतीयों के बीच खिताबी भिड़ंत Social Media
खेल

यूपी ओपन:साकेत सेमीफाइनल में, डबल्स में भारतीयों के बीच खिताबी भिड़ंत

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। प्रथम वरीय साकेत मायनेनी ने 15 हजार अमेरिकी डालर ईनामी राशि वाली यूपी ओपन वर्ल्ड टेनिस टूर मैन्स सिंगल्स के सेमीफाइनल में प्रवेश करने के साथ भारतीय उम्मीदों को बरकरार रखा है, वहीं बड़ा उलटफेर कर डबल्स के फाइनल में पहुंची विनायक और विजय सुंदर की भारतीय जोड़ी शनिवार को हमवतन युकी भांबरी और साकेत मायनेनी से शनिवार शाम तीन बजे खिताबी मुकाबले के लिये भिड़ेगी।

विजयंतखंड मिनी स्टेडियम कोर्ट में शुक्रवार का दिन अप्रत्याशित परिणामों वाला रहा। पहले क्वार्टर फाइनल मुकाबले में साकेत मायनेनी ने वाइल्ड कार्ड खिलाड़ी सिद्धार्थ विश्वकर्मा से सीधे मुकाबलों में 6-3, 7-6(2) से हरा दिया, वहीं दूसरी तरफ गैर वरीयता प्राप्त अमेरिका के जेन खान ने चौथी वरीयता प्राप्त स्वीडन के जॉनाथन मृद्धा को सीधे सेटों में 6-4, 6-1 से टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।

तीसरे क्वार्टर फाइनल मैच में तीसरी वरीयता प्राप्त ब्रिटेन के एडन ने जहां छठी वरीयता प्राप्त अमेरिका के ओलिवर को सीधे सेटों में 7-5, 6-2 से मात दी वहीं चौथे क्वार्टर फाइनल में पांचवीं वरीयता प्राप्त यूक्रेन के एरिक ने दूसरी वरीयता प्राप्त भारत के सिद्धार्थ रावत को अप्रत्याशित रूप से सीधे सेटों में 6-3, 6-2 से हरा कर टूर्नामेंट से बाहर किया।

टूर्नामेंट के युगल मैचों में भारत की युकी भांबरी और साकेत मायनेनी की स्थापित जोड़ी ने भारत के ही एसडी प्रज्वल और नितिन कुमार सिन्हा की जोड़ी को सीधे सेट्स में 6-4, 6-4 से मात देकर फाइनल में अपनी जगह बनाई, जबकि प्रथम वरीयता प्राप्त स्वीडन की पुरुष युगल की जोड़ी फिलिप और जॉनाथन उलटफेर का शिकार बनी जब उसे गैर वरीय विनायक और विजय सुंदर की जोड़ी ने 6-3, 2-6, टाई ब्रेकर 13-11 से हार कर सामना करना पड़ा।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT