आईपीएल के दर्शकों के लिए देर रात तक चलेगी मेट्रो
आईपीएल के दर्शकों के लिए देर रात तक चलेगी मेट्रो Social Media
खेल

Uttar Pradesh : आईपीएल के दर्शकों के लिए देर रात तक चलेगी मेट्रो

News Agency, राज एक्सप्रेस

लखनऊ, उत्तर प्रदेश। पहली बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मेजबानी कर रही नवाब नगरी लखनऊ इस मौके को यादगार बनाने के लिये कोई कोरकसर नहीं छोड़ रही है।

क्रिकेट प्रेमियों की सुविधा और उनके इकाना स्टेडियम तक आवागमन को बेहतर बनाने के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स ने लखनऊ मेट्रो के साथ हाथ मिलाया है। मैच देखने वालों के लिए मेट्रो प्रबंधन विशेष मेट्रो ट्रेनें आधी रात तक चलाएगा। इकाना में होने वाले सभी मैचों के दौरान एलएसजी थीम वाली मेट्रो ट्रेनें सेवाएं रात 12:30 बजे तक उपलब्ध रहेंगी।

यही नहीं, लखनऊ मेट्रो की ओर से एक सेल्फी प्रतियोगिता भी शुरू की जाएगी और भाग्यशाली विजेताओं को विशेष रूप से खिलाड़यिों के हस्ताक्षर वाली एलएसजी टी-शर्ट जीतने का मौका मिलेगा। सीसीएस एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन पर एलएसजी के खिलाड़यिों के साथ एक विशेष मीट एंड ग्रीट सत्र भी आयोजित किया जाएगा और कुछ लोगों को खिलाड़यिों से मिलने का मौका मिलेगा।

इसके साथ ही मेट्रो स्टेशनों व ट्रेनों के अंदर एलएसजी मैच शेड्यूल और थीम सांग की जानकारी भी लगातार अंतराल पर चलाई जाएगी। ट्रांसपोर्ट नगर मेट्रो स्टेशन और इकाना क्रिकेट स्टेडियम के बीच ट्रांसपोर्ट नगर मेट्रो स्टेशन से आने-जाने के लिए लो फ्लोर बस सेवाएं भी उपलब्ध होंगी।

गौरतलब है कि इकाना लखनऊ सुपर जायंट्स का होम ग्राउंड है जहां टीम अपने सात मैच खेलेगी, बाकी के सात मैच अन्य शहरों में खेले जाएंगे। लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने अपने पहले सीजन में ही धमाकेदार एंट्री करके देश भर के क्रिकेट प्रेमियों को दीवाना बना दिया था, लेकिन उस दौरान टीम अपने होम ग्राउंड इकाना स्टेडियम में मैच नहीं खेल सकी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT