मुश्किल समय मे सहयोग के लिए वेदा ने बीसीसीआई और सचिव जय शाह का किया धन्यवाद
मुश्किल समय मे सहयोग के लिए वेदा ने बीसीसीआई और सचिव जय शाह का किया धन्यवाद Social Media
खेल

मुश्किल समय मे सहयोग के लिए वेदा ने बीसीसीआई और सचिव जय शाह का किया धन्यवाद

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। हाल ही में कोरोना से अपनी मां और बड़ी बहन को खो देने वाली भारतीय महिला क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और इसके सचिव जय शाह का उनसे संपर्क करने और इस अभूतपूर्व समय में सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद दिया है। मां के कोरोना से निधन के दो हफ्तों बाद पांच मई को वेदा ने अपनी बड़ी बहन वत्सला शिवकुमार को खो दिया था।

वेदा ने मंगलवार को ट्वीट में कहा, '' मेरे और परिवार के लिए पिछला महीना बहुत मुश्किल रहा है। कुछ दिन पहले मुझे फोन करने और इस अभूतपूर्व समय में सपोर्ट देने के लिए मैं बीसीसीआई और जय शाह सर को धन्यवाद देना चाहती हूं।"

उल्लेखनीय है कि इससे पहले ऑस्ट्रेलिया की पूर्व महिला कप्तान लीसा स्टालेकर ने कृष्णमूर्ति के साथ रूखे व्यवहार रखने को लेकर बीसीसीआई की यह कहते हुए खिचाई की थी कि बीसीसीआई ने न तो दो त्रासदियों के बाद क्रिकेटर का हालचाल लिया और न ही आगामी इंग्लैंड दौरे के लिए उनकी उपलब्धता को लेकर उनके निर्णय के बारे में जानना चाहा।

स्टालेकर ने एक बयान में कहा था, '' मैं जिस बात से सबसे ज्यादा नाराज हूं वो यह है कि एक अनुबंधित खिलाड़ी के होने के बावजूद बीसीसीआई की ओर से उनके साथ कोई संपर्क नहीं किया गया। यहां तक कि यह भी नहीं देखा गया कि वह कैसे हालात का सामना कर रही हैं। "

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT